दोस्त ने घर बुलाकर किया मॉडल का मर्डर, लाश के टुकड़े बैग में रखकर फेंके

मुम्बई : मायानगरी के मलाड इलाके की झाड़ियों पड़े पाए गए एक सूटकेश में एक युवती की लाश के टुकड़े मिलने से हड़कम्प मच गया। मृतका का के बारे मे पता चला कि वह 20 साल की मॉडल मानसी दीक्षित थी।

दिन दहाड़े मुम्बई जैसे महानगर मेम मॉडल का शव मिलने से हड़कंप मच जाना स्वाभाविक ही है। मॉडल की लाश के पास झाड़ियों के बीच ट्रैवल बैग में बरामद हुई है।

बैग में लाश मिलने के कुछ घंटों के भीतर ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान मुजम्मिल सईद के रुप में हुई है। वह और मृतका दोस्त थे।

पुलिस ने बताया कि मानसी राजस्थान के कोटा की रहने वाली थी और पिछले करीब 6 महीने से मुम्बई के अंधेरी में रह रही थी। सईद और मानसी के बीच दोस्ती एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। मानसी दीक्षित पेशे से मॉडल थी। वह फिल्मों में भी काम की तलाश कर रही थी।

आरोपी मुजम्मिल सईद ने पुलिस को बताया कि हादसे के दौरान मानसी उसके फ्लैट में थी। इसके बाद दोनों के बीच विवाद हुआ और गुस्से में मुजम्मिल ने मानसी के सिर पर स्टूल मार दिया जिससे अनजाने में मानसी की मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक सोमवार की दोपहर झाड़ी में लीवारिस सूटकेस पड़े होने की सूचना पर जब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो बैग के अंदर एक महिला की लाश थी जिसके सिर पर चोट थी। उसके शव को कुशन और बेडशीट से कवर किया हुआ था।

पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि मलाड में झाड़ियों की तरफ लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में उन्हें एक कार दिखी जिसके अंदर बैठे एक शख्स ने सड़क किनारे सूटकेस फेंका था। इसी के आधार पर पुलिस ने आरोपी की पहचान की और उसे उसकी बिल्डिंग से गिरफ्तार कर लिया। उसे मंगलवार को स्थानीय कोर्ट में पेश किया गया।

Be the first to comment on "दोस्त ने घर बुलाकर किया मॉडल का मर्डर, लाश के टुकड़े बैग में रखकर फेंके"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!