धर्म पता करने के लिए प्रेमी जोडें के साथ हुई बदसलूकी , लड़के को उतारनी पड़ी अपनी पैंट

चंडीगढ़। हरियाणा के रेवाड़ी से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां एक धार्मिक संगठन के कुछ युवकों ने एक युवक की उसकी पत्नी के सामने ही पैंट उतारकर यह पता करने की कोशिश की कि वह किस समुदाय का है।

इस दौरान युवक की पत्नी उसे छोड़ देने की गुहार लगाती रही लेकिन वो नहीं माने। पुलिस ने बताया कि संगठन को सूचना मिली थी कि युवक और युवती दोनों अलग-अलग धर्म के हैं और परिजनों के विरोध के बावजूद उन्होंने शादी की। इसी के बाद वे धार्मिक संगठन के निशाने पर आ गए।

मिली जानकारी के मुताबिक़, दंपति 10 अक्तूबर को दवाई लेने नूंह गए थे। जब वे शाम करीब 7 बजे रेवाड़ी बस अड्डे पर पहुंचे तो एक धार्मिक संगठन के लोगों ने उन्हें घेर लिया। उन्होंने उनसे उनकी जाति के बारे में पूछताछ की, लेकिन हद तो तब हो गई जब हिंदू या मुसलमान की पहचान करने के लिए बस अड्डे पर ही उसकी पैंट उतरवाकर चेक किया।

उनमें से एक ने तो पीड़ित की पत्नी के पिता को फोन करके यह पूछा कि वे कौन से समुदाय से हैं। उसके बाद सब जानने के बाद उन्हें छोड़ दिया लेकिन पीड़ित की पत्नी बस अड्डे पर बनी पुलिस चौकी पर न्याय के लिए गई, जहां कोई कार्रवाई नहीं हुई। सीएम विंडो में शिकायत देने पर पुलिस हरकत में आई।

पुलिस ने दोनों पक्षों को समझौते के लिए बुलाया। चूंकि पीड़ित पति बीमार था इसलिए पत्नी थाने पहुंची। वहां पुलिसवालों ने महिला के सामने समझौते का दबाव डाला, लेकिन महिला से इससे इंकार कर दिया। महिला ने कहा कि अगर से न्याय नहीं मिला तो मीडिया के सामने जाएगी। फिलहाल पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

Be the first to comment on "धर्म पता करने के लिए प्रेमी जोडें के साथ हुई बदसलूकी , लड़के को उतारनी पड़ी अपनी पैंट"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!