ध्यान से देखें? इस फोटो में ऐसा क्या छुपा है, जिसे देखते ही पति ने मांगा तलाक

New Delhi  हाल ही में एक रोचक मामला प्रकाश में आया आया है, जिसमें एक शख्स ने अपनी पत्नी की एक फोटो को देखने के बाद तलाक मांग लिया है। खबरों की माने तो इस शख्स की पत्नी फोटो इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रही है। फोटा देखने के बाद में आप भी सोचने को मजबूर हो जाएंगे कि आखिरकार इस फोटो में ऐसा क्या छुपा हुआ है कि इस महिला का पति इस फोटो को देखने के बाद महिला से तलाक मांगने लगा। आइए जानते हैं इस तस्वीर के बारे में.

असल में यह फोटो महिला के तलाक का कारण बन गई और यह सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है। जब इस तस्वीर को इस महिला के पति ने देखा तो उसके होश उड़ गए और वह इस महिला से तलाक मांगने पर मजबूर हो गया। इस महिला का पति अपने काम से किसी अन्य शहर गया हुआ था। इस दौरान उसने अपनी पत्नी को कोल किया, उस समय इस महिला ने अपने पति को जवाब दिया कि वह नहाने जा रही है।

इसके बाद में महिला के पति ने उससे उसकी एक फोटो भेजने को कहा। महिला ने अपने पति को फोटो भेज दी और जब इस व्यक्ति ने वह फोटो ध्यान से देखी, तो वो हैरान हो गया, क्योंकि उसकी पत्नी उस वक्त अकेली नहीं थी। इस फोटो में उस महिला के पति ने देखा कि पलंग पर किसी पुरुष की जीन्स पड़ी है तथा पलंग के नीचें भी किसी पुरुष का हाथ है। ये सब हालात देखते ही इस पुरुष ने अपनी पत्नी से तलाक की मांग की थी।

Be the first to comment on "ध्यान से देखें? इस फोटो में ऐसा क्या छुपा है, जिसे देखते ही पति ने मांगा तलाक"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!