नए कलर आॅप्शन में आई DC2 Carbon Shot

आपको यह तो पता ही होगा कि DC ने अब मोटरसाइकिलों को भी कस्टमाइज करना शुरू कर दिया है। अगर नहीं पता है तो भी कोई बात नहीं, हम बता देते हैं। DC एक पाॅपुलर कस्टमाइज कंपनी है जो स्पेशनली कारों को कस्टमाइज करती है। देश की इकलौती और पहली स्वदेशी सुपरकार डीसी अवंती इसी कंपनी की है और इसके मालिक हैं दिलीप छाबड़िया। अब यह कंपनी बाइक कस्टमाइज में भी उतर गई है। कंपनी का नाम है DC2 और हाल ही में कंपनी ने राॅयल एनफिल्ड की बुलट को कस्टमाइज कर नए अवतार में उतारा था। इस मोटरसाइकिल का नाम है Carbon Shot (कार्बन शाॅट)। अब कंपनी ने इसे 2 नए रंगों में उतारा है।

 

वैसे तो बुलट एक शानदार बाइक है जिसे कस्टमाइजेशन की कोई जरूरत नहीं लेकिन DC ने इसे एक नया रेट्रो लुक दिया है।
अब इस मोटरसाइकिल को एडमिरल ब्लू और कार्डिनल रेड कलर आॅप्शन में भी पेश किया गया है। इससे पहले इसे मैटेलिक कलर में उतारा गया था। इस मोटरसाइकिल को आगे से लेकर पीछे तक पूरी तरह से कस्टमाइज लुक दिया गया है। आगे की तरफ आॅल LED हैडलैंप के साथ फ्रंट व रियर फेंडर को कार्बनफाइबर से पैक किया गया है।

बाइक को स्पोर्टी व रफटफ दिखाने के लिए सिंगल सीटर बनाया गया है। सीट लैदर की है और सीट के नीचे ही रियर लाइट और इंडीकेटर्स दिए हुए हैं। फ्यूल टैंक को भी कस्टमाइज कर रेट्रो लुक दिया गया है। इस पूरी बाइक को कार्बन और अल्यूमिनियम से तैयार किया गया है।

कंपनी ने बुलट के इंजन, सस्पेंशन, फ्रेम, ब्रेक व इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से कोई छेड़छाड़ नहीं की है। इस मोटरसाइकिल की बुकिंग शुरू हो चुकी है। कीमत की बात करें तो इस कस्टमाइज किट का दाम 76,000 रूपए है। इसके अलावा, बाइक की कीमत अलग है। आप अपनी पुरानी बुलट को भी इतने पैसों में एकदम नई और फोरन लुक या रेट्रो लुक में तैयार करा सकते हैं।

Be the first to comment on "नए कलर आॅप्शन में आई DC2 Carbon Shot"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!