नशे में टल्ली लड़कियों का भोपाल-इंदौर हाईवे पर हंगामा

इंदौर। भोपाल-इंदौर हाईवे पर सीहोर के पास  नशे की हालत में युवतियों ने जमकर उत्पात मचाया। लड़कियों ने मौके पर पहुंची डायल-100 के जवानों के साथ हाथापाई की और उनकी गाड़ी पर पत्थर भी फेंके। करीब आधे घंटे तक उत्पात मचाने के बाद जैसे-तैसे जवान उन्हें थाने ले गए। कार सवार युवक इंदौर के बताए जा रहे हैं, जबकि लड़कियों के बारे में पता चला है कि वे उज्जैन में ब्यूटी पार्लर संचालित करती हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। विवाद का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी अनुसार शुक्रवार को तीन युवक और दो युवतियां कार से इंदौर से भोपाल की ओर जा रहे थे। इंदौर-भोपाल हाईवे पर सीहोर के पास किसी बात को लेकर इनके बीच विवाद हो गया। इसके बाद सभी लोग कार से बाहर आ गए और सड़क पर ही एक-दूसरे से भिड़ गए। इन्होंने शराब की बोतल भी हाईवे पर फोड़ दी। यहां से गुजर रहे लोगों ने डायल-100 को सूचना दी। सूचना के बाद डायल-100 के दो जवान मौके पर पहुंचे और उनसे जानकारी लेनी चाही।

जवानों को देखते ही एक युवती उन पर बिफर पड़ी और उन्हें मारने दौड़ी। युवती को आता देख पुलिस जवान ने गाड़ी पीछे की तो उसने गेट खोलकर उसके साथ हाथापाई की। वह बार-बार पुलिसकर्मियों को मारने के लिए दौड़ रही थी। उसने उनके वाहन पर पत्थर भी फेंके। काफी देर हंगामे के बाद पुलिस जैसे-तैसे उन्हें थाने लेकर पहुंची।

मंडी पुलिस के अनुसार कार इंदौर पासिंग है और उस पर आगे आर्मी लिखा हुआ है। युवक इंदौर के कपड़ा व्यवसायी बताए जा रहे हैं, जबकि युवतियों के बारे में पता चला है कि वे उज्जैन में ब्यूटी पार्लर का संचालन करती हैं। वे मूलत: मिजोरम की रहने वाली हैं। मेडिकल में नशे में होने की पुष्टि हुई है। कार जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Be the first to comment on "नशे में टल्ली लड़कियों का भोपाल-इंदौर हाईवे पर हंगामा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!