नशे में धुत लड़की ने पुलिसवाले की सरेआम की पिटाई, लोगों ने बचाया

Mukesh Yadav for Httvnews.com

Delhi : रोहिणी नार्थ इलाके में शराब पीकर हंगामा कर रहे युवक-युवती को रोकना हवलदार को भारी पड़ गया। आरोपियों ने हवलदार की जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने दोनों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और मारपीट का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक सब्जी मंडी में आढ़ती का काम करता है। पुलिस के मुताबिक हवलदार मंजूनाथ (44) रोहिणी नार्थ थाने में तैनात है। बुधवार सुबह वह सिपाही श्रीमन के साथ अयोध्या चौक पर पिकेट ड्यूटी कर रहा था।

इसी दौरान एक शख्स भागता हुआ उसके पास आया और बताया कि अग्रवाल स्वीट्स के पास झगड़ा हो रहा है। मंजूनाथ ने वहां पहुंच कर देखा कि होंडा कार सवार युवक-युवती गाली गलौज कर रहे। दोनों शराब के नशे में धुत थे।

कॉलर पकड़ नीचे गिराकर की मारपीट

मंजूनाथ ने युवक को साइड में गाड़ी लगाने के लिए कहा। यह सुनते ही दोनों मंजूनाथ को गाली देने लगे। मंजूनाथ ने युवक से लाइसेंस की मांग की। यह सुनते ही युवती ने मंजूनाथ का कॉलर पकड़ लिया और युवक की मदद से उसे नीचे गिराकर मारपीट शुरू कर दी।

शोर शराबा सुनकर आस पास के लोग जमा हो गए। इसी दौरान सिपाही श्रीमन भी वहां पहुंचा और मंजूनाथ को उनके चंगुल से छुड़ाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने मंजूनाथ व आरोपियों का मेडिकल करवाया। जिसमें युवक-युवती के शराब पीने की पुष्टि हुई। आरोपी की पहचान सेक्टर सात निवासी तरूण गोयल और युवती की पहचान शालीमार बाग निवासी निधि राय के रूप में हुई। तरूण गोयल सब्जी मंडी में मिर्च की सप्लाई करता है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Be the first to comment on "नशे में धुत लड़की ने पुलिसवाले की सरेआम की पिटाई, लोगों ने बचाया"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!