नहीं सुलझी कानपुर जज मर्डर मिस्ट्री, कई राज से उठेगा पर्दा

मर्डर मिस्ट्री का खुलासा कर पुलिस ने हत्यारोपी पति मनु अभिषेक रंजन को जेल भेज दिया है। मगर मर्डर मिस्ट्री पूरी तरह नहीं सुलझी है। कई ऐसे राज हैं जिनसे पर्दा उठना बाकी है। इससे जुड़े सवालों के जवाब पुलिस भी खोजने की जुगत लग गई है। पुलिस के मुताबिक कई हैरान कर देने वाली बातें भी सामने आ सकती हैं।

एसएसपी शलभ माथुर के मुताबिक मनु ने पूछताछ में बताया कि वह एक तारीख को अपने दोस्तों के साथ मसूरी गया था। इस दौरान उसने प्रतिभा को एक भी कॉल नहीं की। मनु का कहना है कि उसके साथ कई दोस्त थे। इस वजह से उसने कॉल नहीं की। मनु का यह तर्क पुलिस के गले नहीं उतर रहा है। इसको लेकर पुलिस के मन में कई सवाल खड़े हो गए हैं।

 

एसएसपी ने जांच टीम को इस बारे में बारीक तस्दीक करने का आदेश दिया है। वहीं प्रतिभा के घर मिली शराब की बोतल, ग्लास और मनु के फ्रेंड सर्किल के बारे में जानकारी हासिल करने को कहा है।

खुलासा,गर्भपात की वजह से हुई है महिला जज की हत्या

पुलिस को आशंका है कि वारदात में मनु के साथ कोई और भी शामिल हो सकता है। सबसे बड़ा सवाल एसएसपी ने बताया कि शुरुआती जांच में व्हाट्सअप चैट से पता चला कि प्रतिभा के गर्भ में पल रहे बच्चे को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। मनु अर्बाशन की बात कह रहा था जो कि प्रतिभा को मंजूर नहीं था। पुलिस भौंचक है कि आखिर शादीशुदा युवक बच्चा क्यों नहीं चाह रहा था? ऐसे में पुलिस ने एक अन्य पहलू पर भी जांच शुरू की है। रिमांड पर इन सवालों के मिल सकेंगे। एसएसपी ने बताया कि पुलिस जल्द ही आरोपी की रिमांड के लिए प्रार्थना पत्र कोर्ट में देगी।

पुलिस को उम्मीद है कि अनसुलझे सवालों के जवाब रिमांड के दौरान मिल जाएंगे। चूंकि अभी तक आरोपी ने कबूल नहीं किया ऐसे में साक्ष्यों को जुटाना भी पुलिस के लिए चुनौती है।

अनसुलझे सवाल

मनु मसूरी किसके साथ गया था

ऐसी क्या स्थिति थी कि वह प्रतिभा को फोन नहीं कर सका

पत्नी के गर्भवती होने के बावजूद वह अकेले मसूरी घूमने क्यों गया था

अकेला मनु पूरी वारदात को कैसे अंजाम दे सकता है

मर्डर की योजना में क्या कोई अन्य व्यक्ति भी शामिल है

Be the first to comment on "नहीं सुलझी कानपुर जज मर्डर मिस्ट्री, कई राज से उठेगा पर्दा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!