नागपुर हादसा: सेल्फी लेने के चक्कर में झील में डूबकर मरे 9 युवक

नागपुर से 25 किलोमीटर दूर अमरावती रोड पर स्थित वेना बांध पर 11 लोग बोटिंग करने गए थे जिनमें से 9 की नाहर में डूबकर मौत हो गई लेकिन 2 किसी तरह से बच निकले। ये सभी लड़के जन्मदिन मनाने आए थे और सेल्फी ले रहे थे।

पास के गांव के लोगों और पुलिस के मुताबिक जिस नाव में ये लड़के सफर कर रहे थे वो बीच में फंस गई इनमें से एक युवक रोशन बावने तैरकर किनारे पर आ गया। रात के 09:30 बजे तक तीन का शरीर बरामद हो गया था। इनमें से दो उसी गांव के रहने वाले थे। बावने को बाद में सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

शुरूआती जांच में पता चला है कि शहर से आए 8 लड़कों ने रोशन बावने, रोशन खंडारे और अक्षय खंडारे से बोटिंग पर ले जाने को कहा। ये तीनों ही नाविक थे। जहां बावने अस्पताल में भर्ती है वहीँ पूर्व सरपंच मोहन खंडारे के बेटे रोशन और उसके कजिन अक्षय कि डूबकर मौत हो गई।

हादसे कि खबर मिलने पर नजदीकी पुलिस स्टेशन से लोग घटनास्थल पर पहुंचे। दमकल विभाग भी सूचना मिलने पर तुरंत बांध पर पहुंच गया। लापता युवकों की खोज की जा रही है। नागपुर के एसपी शैलेश बलकावडे ने बताया कि स्टेट डिजास्टर रेस्पोंस फोर्स कि टीम को भी रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए बुलाया जा सकता है।

Be the first to comment on "नागपुर हादसा: सेल्फी लेने के चक्कर में झील में डूबकर मरे 9 युवक"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!