पटरी पर आई जुडवा-2, वरुण के साथ नजर आएंगी. . .

निर्माता साजिद नाडियाडवाला अपनी सुपर हिट फिल्म जुडवा का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। पिछली वर्ष 1997 में प्रदर्शित हुई थी, इसमें सलमान खान ने दोहरी भूमिका निभाई थी। अब इसके सीक्वल में वरुण दोहरी भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म को लेकर वरुण सबसे ज्यादा उत्सुक हैं। इसका निर्देशन डेविड धवन करेंगे जो वरूण के पिता हैं। वरूण को लेकर डेविड ‘मैं तेरा हीरो’ बना चुके हैं और एक बार फिर पिता के निर्देशन में काम करने का अवसर उन्हें मिल रहा है। फिल्म में वरूण की दो हीरोइनों की तलाश अरसे से की जा रही थी जो अब जाकर खत्म हुई।

पहली हीरोइन के रूप में आलिया भट्ट को चुना गया है।

आलिया और वरूण की केमिस्ट्री वैसे भी खूब जमती है। ‘स्टुडेंट ऑफ द ईयर’ और ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ जैसी फिल्में वे साथ कर चुके हैं। डेविड को आलिया खासतौर पर पसंद है और लंबे समय से वे आलिया के साथ फिल्म करना चाहते थे।

दूसरी हीरोइन के रूप में श्रद्धा कपूर को चुना गया है। श्रद्धा कपूर के साथ वरूण ‘एबीसीडी 2’ कर चुके है जिसने बॉक्स ऑफिस पर सौ करोड़ रुपये से ज्यादा कलेक्शन किया था। श्रद्धा को तो वरूण बचपन से जानते हैं। डेविड की फिल्मों का शक्ति कपूर अहम हिस्सा हुआ करते थे और सेट पर अक्सर श्रद्धा भी आती थीं जहां उनकी मुलाकात वरूण से होती थी। श्रद्धा ‘जुड़वां 2’ में दूसरी हीरोइन होंगी।

Be the first to comment on "पटरी पर आई जुडवा-2, वरुण के साथ नजर आएंगी. . ."

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!