पथरी की शिकायत के बाद मेनका गांधी एम्स में भर्ती

नयी दिल्ली: केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के पित्ताशय में आज पथरी होने का पता चला जिसके बाद उन्हें यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया. उनके पित्ताशय में पथरियां होने का पता तब चला जब उन्होंने पेट दर्द की शिकायत की. उस समय वह अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र पीलीभीत के दौरे पर थीं.एम्स के सूत्रों के अनुसार महिला एवं बाल विकास मंत्री को एक निजी वार्ड में भर्ती किया गया है.

महिला एवं बाल विकास मंत्रालय ने एक बयान में कहा, ”डॉक्टरों की एक टीम ने उनकी जांच की. उनकी स्थिति ठीक है और उन्हें एम्स में एकाध दिन के लिए निगरानी में रखा जाएगा. पित्ताशय में पथरी का इलाज जारी रहेगा.” पीलीभीत की जिला मजिस्ट्रेट शीतल वर्मा ने बताया कि मेनका ने आज सुबह पेट में दर्द की शिकायत की जिन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया. वहां अल्ट्रासाउंड में उनके पित्ताशय में पथरियां होने का पता चला.

इसके बाद उन्हें उपचार के लिए हेलीकॉप्टर से दिल्ली लाया गया.मेनका ने आज पीलीभीत में जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की. इसके बाद वह बिसालपुर रोड स्थित गेस्ट हाउस गईं जहां उन्होंने बेचैनी, सांस में दिक्कत और पेट दर्द की शिकायत की

Be the first to comment on "पथरी की शिकायत के बाद मेनका गांधी एम्स में भर्ती"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!