पहले दिन ही लखनऊ मेट्रो ने यात्रियों का किया मूड खराब, बीच ट्रैक पर ही उतरना पड़ा

लखनऊ| बड़े जोर शोर से शुरू की गई लखनऊ मेट्रो में पहले ही दिन खराबी आ गई. मंगलवार को इसका उद्घाटन हुआ था और बुधवार से ये आम लोगों के लिए शुरू हो गई थी. लेकिन मेट्रो की पहले ही दिन की यात्रा अच्‍छी नहीं रही. दुर्गापुरी और मवईया के बीच मेट्रो में खराबी आ गई, जहां से पैसेंजर्स को निकाला जा रहा है. बाकी चारों मेट्रो चल रही हैं. तकनीकी खराबी के कारण मेट्रो 20 मिनट के लिए आलमबाग में फंस गई.

शिक्षामित्रों के लिए बड़ी खुशखबरी, इस तारीख से मिलेगा बढ़ा हुआ मानदेय

एक दिन पहले मंगलवार को ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, गृहमंत्री राजनाथ सिंह और राज्यपाल राम नाइक की उपस्थिति में मेट्रो की शुरुआत की गई. उद्घाटन के दौरान सीएम योगी ने कहा कि समय पर योजना का पूरा होना काफी बड़ी बात है. मेट्रो की शुरुआत सीमित समय पर पूरा करने पर श्रीधरनजी और उनकी पूरी टीम को बधाई. उन्होंने कहा कि लोगों को इसमें सफर करने के लिए इंतजार नहीं करना पड़ेगा, बुधवार से ही लोगों को इसका लाभ मिलेगा.

बधाई हो, पेंशन बढ़ाने की सरकार ने कर ली है तैयारी

योगी ने कहा कि हमारी सरकार प्रदेश के कई शहरों में मेट्रो चलवाने की योजना पर काम कर रही है. अब अलग-अलग मेट्रो कॉर्पोरेशन के तहत काम ना होकर बल्कि राज्य में एक ही यूपी मेट्रो कॉर्पोरेशन की शुरुआत करेंगे. मैं चाहूंगा कि श्रीधरनजी उस कॉर्पोरेशन के प्रधान सलाहकार बनें.

गौरी लंकेश की हत्या के बाद सामने आई दर्दनाक तस्वीरें, आपकी भी रूह कांप जाएगी

Be the first to comment on "पहले दिन ही लखनऊ मेट्रो ने यात्रियों का किया मूड खराब, बीच ट्रैक पर ही उतरना पड़ा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!