पी राजू के वेस्टर्न होटल को CPA ने दिया अल्टीमेटम

कोलार के 80 फिट रोड का मामला
भोपाल : कोलार के 80 फिट रोड के बीच में बाधा बन रहे बिल्डर पी राजू के वेस्टर्न होटल को राजधानी परियोजना (सीपीए) ने नोटिस थमा दिया है। इसमें कहा गया है कि इसको बिल्डर पी राजू खुद तोड़े वरना इसे तोड़ दिया जाएगा। इस नोटिस के बाद पी राजू परेशान है और नेताओं के चक्कर काट रहा है।

इस रोड की सबसे ज्यादा जरूरत
कोलार स्थित 80 फीट सड़क का काम अधूरा होने के कारण आए दिन कोलार में जाम लगता है। जाम के कारण लोगों का समय और ईधन दोनों बर्बाद हो रहा है। इस कारण विधायक रामेश्वर शर्मा की मंशा है कि 80 फीट सड़क का काम जल्द से जल्द पूरा किया जाए।

लेकिन इस सड़क पर रसूखदारों का कब्जा होने के कारण यह सड़क पिछले 8 साल से अधूरी पड़ी है। इसके पहले पूर्व विधायक जितेंद्र डागा ने भी इस सड़क को पूरा कराने के प्रयास किए थे, लेकिन पी.राजू और अधिकारियों के गठजोड़ के कारण यह काम अधूरा था। अब विधायक शर्मा इस काम में जुट गए है। उन्होंने एक साल का समय दिया है।

बिल्डर ने ऐसे की मनमानी
मंदाकिनी चौराहा स्थित अर्निंग प्वाइंट कॉम्प्लेक्स से लेकर जागरण लेक सिटी तक करीब तीन किमी लंबी सड़क का निर्माण होना है। अस्सी फीट चौड़ी बन रही इस सड़क के बीच में बिल्डरों के निर्माण और बिजली के पोल आड़े आ रहे हैं। इस रोड को लेकर विधायक तीन साल में एक दर्जन से अधिक बार बैठकें ले चुके हैं। बैठक में अधिकारी निर्माण की बात कह कर चले जाते हैं, लेकिन उस पर कार्रवाई कभी नहीं हो पाई है, लेकिन पिछले दिनों विधायक रामेश्वर शर्मा ने खुद नपती करवाई तो सीपीए ने उसे नोटिस थमा दिए।

Be the first to comment on "पी राजू के वेस्टर्न होटल को CPA ने दिया अल्टीमेटम"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!