पूर्व राज्यपाल डॉ अजीज कुरैशी के सीहोर आगमन पर कांग्रेस नेता सुरेश गुप्ता एडवोकेट के निवास पर पत्रकार वार्ता

 
सीहोर । उत्तराखंड, उत्तरप्रदेश व मिजोरम के पूर्व राज्यपाल डॉ अजीज कुरैशी जी ने सीहोर में हालिया सांप्रदायिक दंगे की घटना पर अपनी चिंता व्यक्त करते हुए सीहोर की जनता से अपील की है कि आज के युग में वे अपनी सारी शक्ति सा प्रदायिक शक्तियों का सर्वनाश करने में लगाएं । अपनी सारी ताकत का इस्तेमाल बेरोजगारों को रोजगार दिलाने में किसानों व मजदूरों की अधिक आमदनी करवाने बीमारों के बेहतर से बेहतर इलाज का इंतजाम करवाने और अपने बच्चों को अच्छी से अच्छी शिक्षा दिलवाने के लिए संघर्ष करने पर खर्च करें ।
आज के युग में कोई भी झगडा वास्तविक रूप में दो ही धर्मो के बीच है धनवान और धनहीन ।
धनहीन वर्ग की आवाज दवाने के लिए और उनको गुमराह करने के लिए धनवान वर्ग धर्म का सहारा लेता है । और अपने स्वास्र्थों की रक्षा के लिए धार्मिक झगडे कराता है । ताकि जनता विद्रोह का झण्डा लेकर नई क्रांति की बुनियाद न रख सके । श्री अजीज कुरैशी जी ने सीहोर के जिलाधीश व पुलिस अधीक्षक और उनके मातहत अधिकारियों व कर्मचारियों की पूरी प्रशंसा की है । जिलाधीश व पुलिस अधीक्षक को मुबारकबाद दी है कि उन्होंने तुरन्त कार्यवाही करते हुए शहर की शांति को भंग नहीं होने दिया तथा सीहोर का अमनो अमन कायम रखा ।

Be the first to comment on "पूर्व राज्यपाल डॉ अजीज कुरैशी के सीहोर आगमन पर कांग्रेस नेता सुरेश गुप्ता एडवोकेट के निवास पर पत्रकार वार्ता"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!