पूर्व विधायक रमेश सक्सेना ने किया जनसंपर्क

सीहोर विधानसभा की जनता बिकाऊ नहीं है-पूर्व विधायक रमेश सक्सेना
सीहोर। मैं जब क्षेत्र में विधायक था तब काम अर्जी के आधार पर नहीं बल्कि जनता की मर्जी से काम किया, हम सभी वर्ग के कल्याण के लिए काम करते है। सीहोर विधानसभा की जनता बिकाऊ नहीं है, यहां के मतदाता का अपना सम्मान है, लेकिन पिछले पांच सालों में क्षेत्र की जनता दुखी है। क्षेत्र में विकास का अभाव है। उक्त विचार शनिवार को अपने सघन जनसंपर्क के दौरान पूर्व विधायक रमेश सक्सेना ने कहे। जानकारी के अनुसार शनिवार को सुबह ग्यारह बजे पूर्व विधायक रमेश सक्सेना अपनी धर्मपत्नी श्रीमती निर्दलीय प्रत्याशी श्रीमती उषा रमेश सक्सेना के समर्थन में ग्राम बिजौरी पहुंचे इस दौरान यहां पर उपस्थित सैकड़ों की संख्या में स्थानीय कार्यकर्ताओं ने श्री सक्सेना का आत्मिय स्वागत किया और उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए अब निर्दलीय प्रत्याशी श्रीमती उषा रमेश सक्सेना को सिलाई मशीन पर आशीर्वाद देकर विजय बनाए। 
शनिवार को अपने जनसंपर्क के दौरान पूर्व विधायक रमेश सक्सेना ने ग्राम बिजौरी से शुरूआत की। इसके अलावा कोडियाछीतू, सेमली खुर्द, राजूखेड़ी, जाखाखेड़ी, मानपुरा, बावडिया, निपानिया, रोला, शेखपुरा और मुहाली आदि में जनसंपर्क किया। इस दौरान पूर्व विधायक रमेश सक्सेना के समर्थन में क्षेत्र के लोगों ने जमकर जनसंपर्क किया और मतदाताओं ने पूरी निष्ठा के साथ इस बार अपना मत रूपी आशीर्वाद देने का वादा भी किया। 
कार्यकर्ताओं दिख रहा जोश
इन दिनों पूर्व विधायक रमेश सक्सेना और निर्दलीय प्रत्याशी श्रीमती उषा रमेश सक्सेना के प्रति मतदाताओं में पूरी तरह से जोश का संचार हो चुका है। चुनावी तिथि जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है। उत्साह और संयम से पूर्ण आस्थावान कार्यकर्ता घर-घर जाकर पूरी विनम्रता और सम्मान से श्रीमती उषा रमेश सक्सेना के लिए प्रचार करते नजर आ रहे है।
 
 
 

Be the first to comment on "पूर्व विधायक रमेश सक्सेना ने किया जनसंपर्क"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!