प्रेमी युगल समेत एक युवक गोमती कूदा, तीनों लापता

लखनऊ स्थित गोमतीनगर के गांधी सेतु से शुक्रवार शाम प्रेमी युगल ने गोमती में छलांग लगा दी। यह देख पुल पर राहगीरों की भीड़ जुट गई। पुलिस नदी में गोताखोरों के सहारे प्रेमी-युगल की तलाश करवा रही थी कि तभी भीड़ में शामिल एक अन्य युवक ने नदी में छलांग लगा दी। यह देख सभी सन्न रह गए। गोताखोरों ने तलाश तेज कर दी लेकिन तीनों में से किसी का भी पता नहीं चला। प्रेमी-युगल की पहचान अभिजीत राय (18) व नेहा (17) के रूप में हुई है। नदी में कूदने वाला तीसरा शख्स कौन था? यह अब भी राज बना हुआ है।घटना शाम 4 बजे की है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक लड़का व लड़की काफी देर तक पुल के पास बैठकर बात कर रहे थे। अचानक लड़की ने रेलिंग पर चढ़कर नदी में छलांग लगा दी।

उसके पीछे लड़का भी कूद गया। पुलिस पहुंची ही थी कि एक और युवक ने नदी में छलांग लगा दी। आधार कार्ड से हुई पहचानपुलिस को पुल के पास एक बैग मिला। बैग में मिले आधार कार्ड से लड़के की पहचान वृंदावन योजना निवासी अभिजीत राय के रूप में हुई।

उसके पिता सुधाकर राय इन्टेलीजेंस विभाग में इंस्पेक्टर हैं। पुलिस ने घरवालों को सूचना दी। सुधाकर गाजीपुर में थे, उन्होंने घरवालों और रिश्तेदारों को फौरन गांधी सेतु भेजा। उन्होंने लड़की का परिचय लखीमपुर खीरी निवासी नेहा के रूप में दिया।कूदने से पहले मां को किया था फोननदी में कूदने से पहले नेहा ने अपनी मां पुष्पा देवी को फोन करके बताया था कि..

मां, मैं लखनऊ में हूं और गांधी सेतु से कूदने जा रही हूं। पुष्पा का बेटा राहुल सेना में है और भोपाल में ट्रेनिंग कर रहा है। पुष्पा ने राहुल को फोन किया जिसके बाद राहुल ने छावनी में तैनात अपने दोस्त संदीप को मौके पर भेजा। पुलिस के मुताबिक नेहा के पिता हरिशंकर आर्मी की मेडिकल कोर से रिटायर हैं।

पहले वह लखनऊ में ही रहते थे। कैण्ट के सेंट्रल स्कूल में पढ़ाई के दौरान अभिजीत व नेहा में प्रेम संबंध हो गया।सीतापुर में नेहा को भगाने का मुकदमा दर्जनेहा के 12वीं पास करने के बाद परिवार लखीमपुर खीरी के पटेल नगर स्थित पैतृक आवास में शिफ्ट हो गया था। मां पुष्पा ने बताया कि गुरुवार को वह नेहा के साथ सीतापुर के तम्बौर से बस में लखीमपुर खीरी लौट रही थीं। बस में सवार अभिजीत उसे रास्ते से भगा ले गया।

पुष्पा ने सीतापुर शहर कोतवाली में अभिजीत के खिलाफ बेटी को बहला कर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया था।

Be the first to comment on "प्रेमी युगल समेत एक युवक गोमती कूदा, तीनों लापता"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!