फेसबुक फ्रेंड से मिलने आई पुणे की युवती को दोस्त ने खाई में फेंका

मध्यप्रदेश के इंदौर के एक युवक ने महाराष्ट्र के पुणे की रहने वाली अपनी फेसबुक दोस्त को घूमने के बहाने इंदौर बुलाकर धार जिले के मांडू की गहरी खाई में फेंक दिया। दोनों की साल 2011 से फेसबुक से दोस्ती थी। युवती पुणे से अकेले ही इंदौर आई थी। धार के अस्पताल में भर्ती युवती अपने परिजनों के बारे में कोई जानकारी नहीं दे रही है।

कल शाम पुलिस को एक युवती के घायल अवस्था में खाई में पड़े होने की सूचना मिली। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर जाकर घायल युवती को बाहर निकाला। युवती ने अपनी पहचान पुणे निवासी मीना खंडारे के तौर पर बताई। युवती ने बताया कि इंदौर के शाहिद खान से वर्ष 2011 से उसकी फेसबुक पर दोस्ती थी।

 

शाहिद ने उसे पिछले दिनों इंदौर घूमने बुलाया था।

दोस्त के बुलावे पर युवती चार अक्टूबर को इंदौर पहुंची, जहां से दोनों देवास और बाद में घूमने के लिए मांडू आए। यहां दोनों के बीच किसी बात पर विवाद होने के चलते आरोपी युवक ने युवती के साथ मारपीट कर उसे खाई में फेंक दिया। युवती की चीखें सुनकर वहां मवेशी चराने आए कुछ लोगों ने डायल 100 को इस बारे में सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

युवती के पास से एक पैन कार्ड बरामद हुआ है, जिससे उसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। युवती के अपने परिजनों के बारे में कोई जानकारी नहीं देने के कारण अब तक उसके परिजनों से भी संपर्क नहीं हो सका है। पुलिस को युवती के पास से एक मोबाइल मिला है, जिसमें दर्ज नंबरों के आधार पर आगे की पड़ताल की जा रही है। आरोपी युवक घटना के बाद से फरार है।

Be the first to comment on "फेसबुक फ्रेंड से मिलने आई पुणे की युवती को दोस्त ने खाई में फेंका"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!