फ्लाइट से जाकर लूटपाट करता थे ये करोड़पति बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

साउथ इंडिया, नार्थ इंडिया और वेस्ट यूपी में लूट और चोरी की करीब 150 वारदातों को अंजाम देने वाले भातू गैंग के तीन करोड़पति आरोपियों को इंदिरापुरम पुलिस ने सोमवार रात कौशांबी स्थित एक मॉल के बाहर से गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से 1.80 लाख रुपये, एक लग्जरी कार, तीन हाई स्पीड बाइक, एक हैंडी कैमरा, लैपटॉप, मोबाइल, एक तमंचा और दो चाकू बरामद किए गए हैं। वारदातों को अंजाम देने के लिए यह गैंग फ्लाइट से यात्रा करता था। एसपी सिटी आकाश तोमर ने बताया कि पकडे़ गए बदमाशों ने सात जून को इंदिरापुरम में भी एक कार से दो लाख रुपये लूट थे। इस दौरान बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए थे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया है।

एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस इस गैंग के फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है। उन्होंने बताया कि तमिलनाडु, उड़ीसा, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली और यूपी के कानपुर, अलीगढ़ आदि जिलों में यह गैंग लूट-चोरी की 150 से अधिक वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

पकड़े गए आरोपियों में मोहन सिंह भातू और बादल भातू मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके के रहने वाले हैं। तीसरा आरोपी प्रमोद भातू कानपुर के कल्याणपुर इलाके का रहने वाला है। गैंग के तीन बदमाश अभी फरार हैं। मोहन और बादल इन दिनों मेरठ की पॉश कालोनी पल्लवपुरम में और प्रमोद मथुरा के वृंदावन स्थित कोठियों में रहते हैं। इन कोठियों की कीमत भी करोड़ों में बताई जाती है।

Be the first to comment on "फ्लाइट से जाकर लूटपाट करता थे ये करोड़पति बदमाश, पुलिस ने किया गिरफ्तार"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!