बच्चे का अपहरण कर भाग रहा बदमाश चढ़ा भीड़ के हत्थे

थाना क्षेत्र के गोबरिया गांव में रविवार की शाम बच्चे का अपहरण कर भाग रहा बदमाश भीड़ के हत्थे चढ़ गया। ग्रामीणों ने तबीयत से उसकी धुनाई कर दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बदमाश की जान बचायी। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। बच्चे के पिता ने फिरौती के लिए अपहरण की एफआईआर करायी गयी है। गिरफ्तार बदमाश की पहचान रहुई बाजार निवासी मनमौजी यादव के रूप में की गयी है। पुलिस का कहना है कि आरोपित का आपराधिक इतिहास रहा है।

ग्रामीणों ने बताया कि विजय चौधरी का 10 वर्षीय पुत्र बबलू कुमार शाम को गांव के बाहर शौच के लिए गया था। उसी समय पहले से घात लगाये बदमाश ने उसका मुंह बंद कर लिया और उसे लेकर भागने लगा। ग्रामीणों का आरोप है कि बदमाश नशे में था। भागने के दौरान ही एक ग्रामीण ने उसे देख लिया और शोर मचा दिया। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने उसे डिहरा गांव के पास घेर कर पकड़ लिया। उसके बाद ग्रामीणों ने लाठी-डंडे व लात-घूंसों से उसे जमकर खातिरदारी की। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के चंगुल से उसे छुड़ाया। बदमाश को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाने के दौरान पुलिस को विरोध का भी सामना करना पड़ा।

बच्चे के पिता ने रहुई थाने में आरोपित के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। प्राथमिकी में फिरौती के लिए अपहरण करने का आरोप लगाया गया है। बदमाश के पास से 12 हजार रुपये नकद व एक मोबाइल बरामद किया गया है। पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है। एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने बताया कि फिरौती के लिए बच्चे का अपहरण करने का प्रयास किया गया है। गिरफ्तार बदमाश को जेल भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने बताया कि आरोपित के खिलाफ अपहरण की एफआईआर करायी गयी है। आरोपित का पुराना अपराधिक इतिहास रहा है। पहले भी वह कई बार जेल जा चुका है।

Be the first to comment on "बच्चे का अपहरण कर भाग रहा बदमाश चढ़ा भीड़ के हत्थे"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!