बलात्कारी राम रहीम हैं फिल्मो के मामलो में सुपरस्टार, 5 फिल्मों से करी हैं रहस्यमय अंधाधुंध कमाई

राम रहीम पर बलात्कार का आरोप साबित हो गया हैं लेकिन फ़िल्मी दुनिया में भी राम रहीम ने काफी नाम कमाया हैं इन्होने 5 फिल्मों से करोडो रुपए का कारोबार किया हैं, जो एक रहस्य हैं, जानिए खबर आप भी ?

15 साल पहले किया था बलात्कार

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख राम रहीम को 15 साल पुराने मामले में पंचकूला की सीबीआई अदालत ने राम रहीम को बलात्कार का आरोपी ठहराया हैं और इनको कल जेल की हवा खाने के लिए भेज दिया हैं इस वजह राम रहीम के समर्थक और भक्त काफी विद्रोह कर रहे हैं इस वजह से इस हिंसा में 32 लोगो जान जा चुकी है अब सोमवार को राम रहीम को कितने साल की सजा होगी इस पर फैसला आएगा।

एक शो और इनकी छट्टी फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी हैं

 

इनका शो ‘आन बान शान मेरा हिंदुस्तान’ और फिल्म ‘एमएसजी ऑनलाइन गुरुकुल’ की शूटिंग खतम होने वाली थी और यह जल्द ही रिलीज होने वाली थी लेकिन अब कुछ बताया नहीं जा सकता क्योकि राम रहीम जेल में हैं।

फिल्म में रहता हैं आलराउंडर प्रदर्शन

 

फिल्म में ये डायरेक्शन,म्यूजिकऔर एक्टिंग तीनो का जिम्मा खुद ही सँभालते हैं ये अपना म्यूजिक एल्बम भी लांच कर चुके हैं।

रहते हैं हमेशा टशन में

 

राम रहीम हमेशा अपनी रॉयल लाइफस्टाइल और टशन दिखाते नजर आते हैं इनकी फिल्मो में इनका रुतबा देखते ही बनता हैं ,कभी ये आलीशान गाड़ियों में नजर आते हैं कभी उड़ने वाली मोटरसाइकिल चलते दीखते हैं

राम रहीम खुद को इंजीनियर, सिंगर, डायरेक्‍टर, एक्‍टर, राइटर और फैशन डिजाइनर बताते हैं।

प्रत्येक फिल्म की कमाई हैं 300-500 करोड़

गुरमीत राम रहीम के दावों को सच मानते हुए उनकी हर फिल्म ने 300-500 करोड़ तक का कारोबार किया हैं यह बात रहस्यमय हैं क्योकि फिल्म की कमाई का ब्यौरा किसी को सही ढंग नहीं बताया गया हैं।

देखते हैं इनके दावों के अनुसार फिल्मो की कमाई

“मैसेंजर ऑफ गॉड”

राम रहीम की इस मैसेंजर ऑफ गॉड फिल्म ने दावे के अनुसार 500 करोड़ रुपये का कारोबार किया लेकिन बॉक्स ऑफिस के विशेषज्ञो ने इस फिल्म का कारोबार 16-17 करोड़ रुपये बताया जबकि प्रोड्यूसर ने दावा किया की फिल्म 126 करोड़ रुपये कमाई हैं।

“एमसीजी-2 “

 

द मैसेंजर ऑफ गॉड’ का दूसरा भाग ‘द मैसेंजर-2’ की बॉक्स ऑफिस के मुताबिक कमाई 12 करोड़ रुपये बताई गयी जबकि प्रोड्यूसर ने इस फिल्म की 453 करोड़ रुपये की कमाई का दावा किया।

‘एमएसजी द वारियर: लायन हार्ट’

साल 2016 में राम रहीम की ‘एमएसजी द वारियर: लायन हार्ट’ फिल्म रिलीज हुई प्रोड्यूसर ने 300-400 करोड़ की कमाई का दावा किया जबकि बॉक्स ऑफिस के मुताबिक इस फिल्म ने 13 करोड़ तक की कमाई की।

“हिंद का नापाक को जवाब”

साल 2017 की शुरुआत में राम रहीम चौथी फिल्‍म ‘हिंद का नापाक को जवाब’ को रिलीज किया इनके फैंस काफी बढे और फिल्म की कमाई भी इस बार बड़ी धमाकेदार रही फिल्म ने 500 करोड़ के करीब कमाए।

‘जट्टू इंजीनि‍यर’

राम रहीम की पांचवीं फिल्‍म ‘जट्टू इंजीनि‍यर’ बानी इसकी कमाई के दावे भी करोडो में हुए लेकिन एक्जेक्ट कमाई के बारे में कोई बात सामने नहीं आयी।

Be the first to comment on "बलात्कारी राम रहीम हैं फिल्मो के मामलो में सुपरस्टार, 5 फिल्मों से करी हैं रहस्यमय अंधाधुंध कमाई"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!