बागपत में सपना के डांस पर बवाल, जमकर चले लाठी-डंडे

हरियाणा की रागिनी गायिका और डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम में बुधवार देर रात जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान आयोजक और दर्शकों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। यही नहीं, कुछ लोगों ने हथियार लहराकर अफरातफरी का माहौल कर दिया। पुलिस ने भी लाठियां भांजकर भीड़ को तितर-बितर करने का प्रयास किया। हंगामे के दौरान कई लोग चोटिल हो गए।

क्षेत्र के मवीकलां गांव में आयोजित रागिनी कार्यक्रम में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को बुलाया गया था। सपना के कार्यक्रम के लिए दर्शकों की उत्सुकता के मद्देनजर पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था की माकूल व्यवस्था नहीं की। नतीजा यह हुआ कि एक ओर सपना स्टेज पर ठुमके लगा रही थी वहीं दूसरी ओर मंच के नीचे आयोजकों और दर्शकों के बीच मारपीट होती रही।

 

नौबत यहां तक आ गई कि लाइसेंसी हथियार तक निकल आए।

काफी देर तक हंगामे की स्थिति बनी रही। दर्शकों की भीड़ में कुछ लोग शराब के नशे में भी नजर आए, जो स्टेज पर चढ़ने की जिद करते हुए आयोजकों से उलझ गए। बाद में सूचना पाकर खेकड़ा और बागपत कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह मामला शांत कराया।

हंगामे और बवाल के बाद सवाल उठ रहा है कि हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम के दौरान भी बागपत के पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल पर फोर्स की माकूल व्यवस्था क्यों नहीं की थी।

आत्महत्या के प्रयास के बाद पहला कार्यक्रम
बागपत। हरियाणवी गायक व डांसर पिछले दिनों आत्महत्या का प्रयास करते हुए लम्बे समय तक अस्पताल में भर्ती रह चुकी है। आपत्तिजनक रागनी गाने पर उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हैं, जिसके चलते वह अचानक चर्चा में आ गई थी। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद सपना के इस पहले स्टेज शो को लेकर उनके प्रशंसकों का उत्साह देखते ही बना।

Be the first to comment on "बागपत में सपना के डांस पर बवाल, जमकर चले लाठी-डंडे"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!