“बिग्ग बॉस 11” के घर में हुई “मार-पीट”; इस सेलिब्रिटी को निकाला गया घर से धक्के मार कर बाहर

“बिग्ग बॉस 11” हो चूका है शुरू और हमेशा की ही तरह शो पर पहले दिन से ही चल रही हैं एक से बढ़ कर एक लड़ाई कंटेस्टेंट्स के बीच में. शो पर सबसे ज़्यादा भड़के हुए कंटेस्टेंट हैं “विकास गुप्ता” जो अभिनेत्री “ शिल्पा शिंदे ” के साथ काफी ज़्यादा बत्तमीज़ी करते नज़र आये. अगर आपने कल रात यानी वीकेंड का वार एपिसोड नहीं देखा तो आपको बता दें की दिखाया गया की “विकास गुप्ता” और कंटेस्टेंट “आकाश डडलानी” के बीच होगयी काफी ज़्यादा गरमा-गर्मी और लड़ाई. दोनों ने एक दुसरे को जम कर गालियाँ दी.

दोनों की तू-तू-मैं-मैं के बीच एकदम से आये कंटेस्टेंट “प्रियांक शर्मा” जिन्होंने विकास का पक्ष लेते हुए एकदम से दे डाला आकाश को जोर का धक्का. सलमान ने उनकी इस हरकत को बिग्ग बॉस के घर का उल्लंगन मानते हुए उन्हें शो से बाहर निकलने को कह दिया! शनवीआर के एपिसोड में केवल इतना ही दिखाया है की सल्लू ने प्रियंक को घर से निकलने को कहा है; लेकिन अभ असल में क्यों होगा और कौनसा सदस्य घर से एलिमिनेट हुआ है; ये पता लगेगा आज यानी रविवार को.

Be the first to comment on "“बिग्ग बॉस 11” के घर में हुई “मार-पीट”; इस सेलिब्रिटी को निकाला गया घर से धक्के मार कर बाहर"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!