बिस्‍तर में अपने साथी से क्या उम्‍मीद करती हैं दिल्‍ली की लड़कियां, देखें वीडियो

नई दिल्ली: सेक्स नेचुरल है, हर इंसान की जरूरत है। तो उसे हौवा बनाने की क्या जरूरत? कहा जाता है कि 21 साल की उम्र के बाद लड़कि‍यों के शरीर, हार्मोन और फीलिंग्स में भी बदलाव आता है। इन्‍हीं फीलिंग्‍स को लेकर दि‍ल्‍ली की कई लड़कि‍यों से बात की। बातचीत में इन लड़कि‍यों ने जो बताया, वह चौंका देने वाला रहा।

 

अपने रहन-सहन और पहनावे से आगे जाकर अब दिल्‍ली की लड़कियां बिस्‍तर में अपने मेल पार्टनर से किस तरह के व्‍यवहार की उम्‍मीद करती हैं इसे लेकर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में लड़कियों से सेक्‍स को लेकर अलग-अलग सवाल किए गए जिनके उन्‍होंने काफी बिंदास होकर जवाब दिए। यह वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है।

delhiiii

मसलन वो बिस्‍तर में अपने साथी का व्‍यवहार कैसा चाहती हैं तो इसे लेकर कुछ ने कहा कि वो संयत हो तो कुछ ने कहा कि वो संबंध बनाते हुए तारीफ भी करे। जब इन युवतियों से पूछा गया कि उनके लिए क्‍या अहम है लिंग का आकार या फिर स्‍टेमिना तो उनका सीधा जवाब था स्‍टेमिना।

इसके बाद जब युवतियों से पूछा गया कि उन्‍हें किस तरह से संबंध बनाना पसंद है तो उन्‍होंने कहा कि उनका पार्टनर काफी वाइल्‍ड ना होकर पैशनेट होकर सेक्‍स करे। जहां तब बात मोनिंग की थी तो कुछ ने कहा कि यह नेचुरल नहीं होती और लड़कियां केवल दिखाती हैं।

 

 

Be the first to comment on "बिस्‍तर में अपने साथी से क्या उम्‍मीद करती हैं दिल्‍ली की लड़कियां, देखें वीडियो"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!