बीजिंग मोटर शो में दिखेगी फॉक्सवैगन की नई हाइब्रिड एसयूवी

ऑटो डेस्‍क। फॉक्सवैगन ने हाल ही में अपनी एक नई हाइब्रिड एसयूवी की झलक लोगों के सामने पेश की है। इसे इस साल आयोजित होने जा रहे बीजिंग मोटर शो में शोकेस किया जाएगा।
माना जा रहा है कि अगले साल यानी 2017 में इस एसयूवी को लॉन्‍च किया जा सकता है। टीजर इमेज देखने से पता चलता है कि गाड़ी के फ्रंट फेसिया में कंपनी ने एलईडी लाइट का भरपूर इस्तेमाल किया है। फ्रंट एंड पर एलईडी लाइट लगाई गई है।
गाड़ी की बाहरी बनावट पर नज़र डालें तो इसमें बड़ा फ्रंट बंपर, हुड वेंट के साथ बोनट और रूफ रेल नज़र आ रहा है। हालांकि, गाड़ी के इंटीरियर को लेकर कंपनी ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन, माना जा रहा है कि इसमें एक्टिव इंफो डिस्प्ले के साथ इंफोटेनेमेंट सिस्टम, डिजिटल कस्टमाइजेबल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर लगा होगा।
इस नई एसयूवी के इंजन को लेकर भी अभी तक कुछ साफ नहीं है लेकिन, बताया जा रहा है कि इसका इंजन इलेक्ट्रिक मोटर के साथ मिलकर 376 बीएचपी का पावर और 699हृद्व का टॉर्क देगा।
इलेक्ट्रिक मोड में ये कार 50 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है। ये कार महज़ 6 सेकेंड में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। इस एसयूवी की टॉप स्पीड 223 किलोमीटर प्रति घंटे की है।

Be the first to comment on "बीजिंग मोटर शो में दिखेगी फॉक्सवैगन की नई हाइब्रिड एसयूवी"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!