बीवी से बेवफ़ाई कर फ़ेसबुक वाली से मिलने पहुंचा, यूं उतरा आशिक़ी का भूत

बू अंसारी, बिजनौर। बिजनौर में पति को परायी लड़की के साथ देखकर एक पत्नी ने चंडिका का रूप धारण कर लिया। पहले तो पत्नी ने बीच शहर में पति के सिर से इश्क़ का भूत उतारा उसके बाद उसकी प्रेमिका की भी जमकर धुनाई की। काफी देर तक हाई वोल्टेज फैमिली ड्रामा सड़क पर चलता रहा। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और पति-पत्नी और ‘वो’ को थाने ले गयी।

बिजनौर में रोडवेज़ बस स्टैंड और सीएमओ कार्यालय के बीच मे पत्नी और पिता से पिटता इस युवक का नाम है सोनू वर्मा। बिजनौर की शान्तिपुरम कालोनी का रहने वाले सोनू वर्मा ने 2013 में शुगर मिल कालोनी निवासी शिवानी से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद उनके एक बेटे ने भी जन्म लिया।

लेकिन इसी बीच फेसबुक के जरिये सोनू वर्मा का एक लड़की से इश्क़ शुरू हो गया। सोनू पत्नी के पीठ पीछे फेसबुक प्रेमिका के साथ मोहब्बत की दास्तां लिखने लगा। आज दोपहर को भी सोनू और उसकी प्रेमिका सीएमओ कार्यालय के बाहर खड़े होकर एक-दूसरे को मोहब्बत के किस्से सुना रहें थे। इसी बीच किसी परिचित ने पति की करतूत शिवानी से बता दी। पति की बेवफाई की खबर सुनकर शिवानी तिलमिला गयी और तुरंत मौके पर पहुंचकर पति को रंगेहाथों पकड़ लिया।

पहले तो शिवानी ने पति के सिर से इश्क़ का भूत उतारा उसके बाद प्रेमिका की भी खबर ली। इतना ही नहीं शिवानी ने अपने ससुर को भी बेटे की करतूत बताकर वहीं बुला लिया। जिसके बाद सोनू के पिता ने भी उसकी चप्पलों से पिटाई की। हंगामा बढ़ता देख किसी ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गयी। वहीं प्रेमिका ने भी सोनू पर गंभीर आरोप लगाए। उसके मुताबिक सोनू ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। पति-पत्नी और वो का ये ड्रामा सड़क के बाद थाने में भी चलता रहा।

Be the first to comment on "बीवी से बेवफ़ाई कर फ़ेसबुक वाली से मिलने पहुंचा, यूं उतरा आशिक़ी का भूत"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!