बैरागढ़ और सेंट माइकल प्रतियोगिता के अगले दौर में

Bhopal :बैरागढ़ और सेंट माइकल प्रतियोगिता के अगले दौर में
सीहोर। शहर के बीएसआई खेल मैदान पर चल रही राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में देवेन्द्र की मात्र 45 गेंदों पर धुआंधार 72 रनों की आतिशी पारी की बदौलत एक तरफा मुकाबले में ब्ल्यू स्टार बैरागढ़ क्रिकेट टीम ने भगत सिंह क्लब बैरागढ़ क्रिकेट टीम को 62 रन के विशाल अंतर से हराया। वहीं एक अन्य मैच में सेंट माइकल क्रिकेट टीम ने आईपीसी क्रिकेट टीम को नौ विकेट से शिकस्त देकर प्रतियोगिता के अगले चरण में प्रवेश किया है।
सोमवार को टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ब्ल्यू स्टार बैरागढ़ क्रिकेट टीम ने निर्धारित 20 ओवर में मात्र पांच विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाए। जिसमें देवेन्द्र ने 45 गेंद पर 72्र उमेश ने 30 रन और नवीन-शमशुद्दीन ने 14-14 रन की शानदार पारी खेली। जवाब में रनों का पीछा करने उतरी भगत सिंह बैरागढ़ क्रिकेट टीम 92 रन पर ही ढेर हो गई। इसमें विक्की और जतिन ने 14-14 रन बनाए।
सेंटमाइकल ने आईपीसी को हराया
वहीं एक अन्य मैच में पहले बेटिंग करने उतरी आईपीसी क्रिकेट टीम ने आठ विकेट के नुकसान पर 123 रन बनाए जिसमें संयोग सिंह ने 66 रन और शाहरुख ने 31 रनों की पारी खेली। वहीं सेंट माइकल क्रिकेट टीम की ओर से गेंदबाजी करते हुए सोहेल ने 2 विकेट, सलमान और दानिश ने 1-1 विकेट प्राप्त किए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सेंट माइकल क्रिकेट टीम ने अरबाज के 38 रन और सलमान के 60 रनों की तूफानी अद्र्ध शतकीय पारी की बदौलत इस मैच को नौ विकेट से जीत लिया।
आज के होने वाले मुकाबले
डीसीए के मीडिया प्रभारी प्रियांशु दीक्षित ने बताया कि मंगलवार को सुबह पहला मैच एनएसयूआई क्रिकेट टीम बैरागढ़ और एक्सीस बैंक क्रिकेट टीम एवं दूसरा मैच दोपहर एक बजे से बीएसआई क्रिकेट टीम और प्रभात क्लब क्रिकेट टीम सीहोर के मध्य खेला जाएगा।

Be the first to comment on "बैरागढ़ और सेंट माइकल प्रतियोगिता के अगले दौर में"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!