बॉबी लड़की नहीं, पहलवान है, बॉबी डार्लिंग की सास ने कहा

बॉबी डार्लिंग और उनके पति रमणीक शर्मा के बीच विवाद बढता ही जा रहा है। दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। बॉबी ने पिछले दिनों कहा था कि रमणीक उन्हें पीटता है। वह उनकी संपत्ति हड़पना चाहता है। उधर, रमणीक ने भी बॉबी पर आरोप लगाए कि बॉबी जिस संपत्ति को अपनी बता रही हैं, वह उनकी नहीं है।

इस मामले में रमणीक की मां राजकुमारी शर्मा ने बॉबी के बारे में कुछ खुलासे किए हैं। उन्होंने एक दैनिक अखबार को बताया है कि बॉबी लड़की नहीं, हट्टा-कट्टा पहलवान है। भले ही उसने सेक्स चेंज करा लिया हो, लेकिन उसका रवैया नहीं बदला है।

बॉबी ने अपनी सास पर आरोप लगाया था कि वह उन्हें प्रताडि़त करती है। इस पर राजकुमार शर्मा ने कहा कि वह चल-फिर नहीं सकती हैं, ऐसे में वह कैसे बॉबी को प्रताडि़त कर सकती हैं। बॉबी ने ही उनके परिवार को प्रताडि़त किया। वह उन्हें गाली बकती है। बकौल राजकुमारी, ‘बॉबी परिवार का मतलब नहीं समझती है। उसे ग्लैमर पसंद है, वह नकली शरीर के जरिए लाइमलाइट में रहना चाहती है।’

बता दें कि बॉबी ने आरोप लगाया था कि रमणीक अपनी मां को पीटता है। वह बेल्ट, मुक्के और चप्पलों से उन्हें पीटता है। रमणीक अपने रिश्तेदारों में बदनाम है। मुझे राजकुमारी पर तरस आता है।

बॉबी डार्लिंग ने पिछले साल भोपाल के बिजनेसमैन रमणीक शर्मा के साथ शादी की थी। इसके बाद उन्होंने अपना नाम बदलकर पाखी शर्मा कर लिया था। दोनों अक्टूबर, 2015 में फेसबुक के ज‍रि‍ए मिले थे।

बॉबी का अपने पति से भोपाल और मुंबई के फ्लैट को लेकर झगड़ा है। दोनों इस पर अपना-अपना अधि‍कार जता रहे हैं। रमणीक का कहना है कि बॉबी उन पर बेबुनियाद आरोप लगा रही हैं, ताकि वे जेल चले जाएं और संपत्ति पर बॉबी का कब्जा हो जाए।

बॉबी ने अपने पति के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने 12 सितंबर को रमणीक को बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया है।

Be the first to comment on "बॉबी लड़की नहीं, पहलवान है, बॉबी डार्लिंग की सास ने कहा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!