भारत में मेरे कई समर्थक, कहीं भी करवा सकता हूं हमलेः सैयद सलाहुद्दीन

लाहौर। हाल ही में अमेरिका द्वारा ग्लोबल टेरेरिस्ट घोषित किए गए आतंकी और हिजबुल मुजाहिदीन के चीफ सैयद सलाहुद्दीन ने माना है कि उसने भारत में आतंकी हमले करवाए हैं। सलाहुद्दीन ने यह कबूलनामा एक पाकिस्तानी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में किया है।

जियो न्यूज को दिए इंटरव्यू में सलाहुद्दीन ने कहा है कि हमारा ध्यान भारतीय दखल वाली सेना पर है। हमने जितने भी ऑपरेशन किए हैं या चल रहे हैं उनमें सिर्फ भारतीय दखल वाली सेना पर है। कश्मीर को अपना घर बताते हुए सलाहुद्दीन ने आगे कहा कि बुरहानी वानी की हत्या के बाद कश्मीर एक बगावत देख रहा है।

आतंकी ने आगे कहा कि भारत में उसके कई समर्थक हैं साथी ही उसने अंतरराष्ट्रीय बाजार से हथियार खरीदने की बात भी कबूल की। उसने यह भी कहा कि उसे अगर पैसा दिया जाए तो वो इन हथियारों को कहीं भी पहुंचा सकता है। इंटरव्यू के दौरान उसने कहा कि 9/11 हमले के बाद अंतरराष्ट्रीय माहौल बदल गया है।

अगर हमने इस समय कश्मीर के बाहर अपने ऑपरेशन किए होते तो भारत को कश्मीर-ए-तहरीक को आतंकी संगठन घोषित करने का मौका मिल जाता। हमारे पास समर्थन है और हम किसी भी समय भारत की किसी भी जगह को निशाना बना सकते हैं। बता दें कि 26 जून को ही अमेरिका ने सैयद सलाहुद्दीन को ग्लोबल टेरेरिस्ट घोषित किया है।

Be the first to comment on "भारत में मेरे कई समर्थक, कहीं भी करवा सकता हूं हमलेः सैयद सलाहुद्दीन"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!