भोपाल के कोर्टयार्ड मेरियट होटल में जुआ खेलते पकड़ाए सीहोर के जुआरी

 

पत्नी को शॉपिंग पर भेज कोर्टयार्ड मेरियट में जुआ खेलते पकड़ाए व्यापारी

भोपाल ! पत्नी और बच्चों को शॉपिंग के लिए भेजकर डीबी मॉल के होटल कोर्टयार्ड मेरियट में तास के पत्तों पर लाखों का दावं लगाते 7 व्यापारी क्राइम ब्रांच के हत्थे चढ़ गए। जुआ की फड़ का यह खुलासा आरोपियों के वेटर की जगह खुद ही रूम सर्विस लेने के कारण हुआ। पकड़े गए आरोपियों में भोपाल का जुआरी और सीहोर के 6 व्यापारी समेत 7 लोग गिरफ्तार हुए, उनके पास से 4 लाख रुपए से अधिक नकद मिले हैं।

मकान नंबर-1 जुमेराती सेफिया कॉलेज रोड निवासी शब्बीर हुसैन (48) पिता अब्बास हुसैन की ऑटो पाटर्स की शॉप है। उसने रविवार को होटल कोर्टयार्ड मेरियट में एक रूम बुक कराया था। रविवार शाम रूम में एक के बाद एक 6 लोग पहुंचे। इतने लोग होने के बाद भी किसी ने वेटर को नहीं बुलाया, बल्कि रूम सर्विस खुद ही ली। सूचना मिलते ही देर शाम क्राइम ब्रांच की टीम ने होटल के रूम नंबर 310 में दबिश दी।

पुलिस को मौके पर सात लोग जुआ खेलते मिले। आरोपियों की पहचान राठौर मुल्लागंज सीहोर निवासी बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर राजकुमार राघव (38), पान चौराहा सीहोर निवासी दुकानदार कमल शिकोर (55), इच्छावर सीहारे निवासी रेस्टोरेंट संचालक दीपेंद्र वर्मा (50), सीहोर निवासी बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर अजय जैन (51), भोपाल निवासी शब्बीर हुसैन (48), सीहोर निवासी मुकेश राय (40) और पवन चौराहा सीहोर निवासी मो. हुसैन (45) के रूप में हुई। मौके से पुलिस ने तास के पत्ते और कुल 4 लाख 16 हजार रुपए नकद जब्त किए।

क्राइम ब्रांच पहले से कर रही थी शब्बी का पीछा

एएसपी क्राइम ब्रांच शैलेंद्र सिंह चौहान के अनुसार शब्बीर द्वारा कई दिनों से जुआ की फड़ लगाने की सूचनाएं आ रही थीं। वह हमेशा अलग-अलग जगहों पर फड़ लगाता था, इसलिए उसकी लोकेशन नहीं मिल पा रही थी। रविवार को शब्बीर ने पहले एक फॉर्म हाउस में व्यापारियों को बुलाकर जुआ खिलवाने की योजना बनाई थी, लेकिन क्राइम ब्रांच के पीछा करने की जानकारी मिलने के बाद उसने जगह बदल दी। उसने व्यापारियों से रुपए लेने के कारण वह दिन नहीं बदल सका।

Be the first to comment on "भोपाल के कोर्टयार्ड मेरियट होटल में जुआ खेलते पकड़ाए सीहोर के जुआरी"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!