मासूम दलित बालक के दुष्कृत्य प्रकरण में डॉक्टरों के विरूद्ध प्रकरण

 पंजीवद कर गिरफतार नहीं किया गया, तो पीडित परिवार करेंगा आज विधानसभा के समक्ष आत्म हत्या जिला प्रशासन को दी 24 घण्टें की चैतावनी

सीहोर। स्थानीय लुनिया मोहल्ला निवासी मासूम दलित बालक दुष्कृत्य प्रकरण मामले ने पुन: तुल पकड लिया है। उक्त प्रकरण में पीडि़त परिवार ने जिले के कलेक्टर तथा पुलिस अधीक्षक से मिलकर डॉक्टर आनन्द शर्मा तथा डॉक्टर धर्मेन्द्र सुमन के विरूद्ध अनुसूचित जाति अत्याचार अधिनियम की धारा एंव पांच हजार रूपये की रिश्वत मांगे जाने के सम्बंध में प्रकरण पंजीवद कर पीडि़त मासूम बालक को तत्काल दो लाख रूपयें की आर्थिक सहायता राशि की मांग को को लेकर ज्ञापन सौंपा ।
पीडि़त परिवार द्वारा जिला प्रशासन को 24 घण्टे की चैतावनी दी गई है, अगर उक्त समय में डॉक्टरो के विरूद्ध विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण पंजीवद नही किया गया। तो म.प्र. के मुख्यमंत्री श्री शिवराज ङ्क्षसह चौहान तथा प्रदेश के आला अफसरों के समक्ष मामले को लेकर जायेंगे एवं प्रतिपक्ष के नेता राहुल सिंह भईया वरिष्ठ विधायक मध्यप्रदेश विधानसभा को ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही ना किये जाने की दशा में मध्यप्रदेश की विधानसभा भोपाल में पीडि़त परिवार आत्म हत्या करेंंगा, जिसकी सारी जिम्मेदारी जिलाप्रशासन एवं मध्यप्रदेश शासन की होगी। 

Be the first to comment on "मासूम दलित बालक के दुष्कृत्य प्रकरण में डॉक्टरों के विरूद्ध प्रकरण"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!