मुख्यमंत्री श्री चौहान ने प्रतिभाशाली निर्धन छात्रा को दिया उपहार

25 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशि भी देंगे

भोपाल :मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रतिभाशाली निर्धन छात्रा को बारहवीं में 84 प्रतिशत से ज्यादा अंक लाने पर उपहार दिया है। साथ ही 25 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशि देने की घोषणा की है। उन्होंने छात्रा को प्रोत्साहित करते हुए उसे उज्जवल भविष्य का शुभाषीश दिया।

मुख्यमंत्री श्री चौहान को विगत दिवस जानकारी मिली थी कि टीला जमालपुरा, भोपाल निवासी कु. शिवानी प्रजापति ने इस वर्ष कक्षा बारहवीं में 84.2 प्रतिशत अंक हासिल किये हैं। वह मात्र 4 अंक कम पाने के कारण प्रोत्साहन राशि से वंचित रह गयी थी, जिससे वह निराश थी। मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को शिवानी को अपने निवास पर बुलाया और उसे उपहार भेंट किया। साथ ही 25 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशि देने की घोषणा की। उन्होंने शिवानी को पढ़ाई जारी रखने और अच्छे अंक हासिल करने के लिये प्रोत्साहित भी किया।

per

मुख्यमंत्री से मिलकर शिवानी ने बेहद प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि वह कड़ी मेहनत कर अपने परिवार और प्रदेश का नाम रोशन करेगी। उसने बताया कि बेटी के रूप में उसका जन्म होने पर पिता ने माँ को छोड़ दिया था। माँ ने मेहनत, मजदूरी कर उसका पालन-पोषण किया है। वह डाइट भोपाल में डी.एड. की पढ़ाई कर रही है।

perja

Be the first to comment on "मुख्यमंत्री श्री चौहान ने प्रतिभाशाली निर्धन छात्रा को दिया उपहार"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!