मुख्यमंत्री श्री चौहान ने आश्रमों में पहुँचकर श्रमदान किया

भोपाल :

मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा है कि सिंहस्थ महापर्व के दौरान आँधी-तूफान से संत-महात्मा के तबाह हुए आश्रमों में जाकर संतों की सेवा और श्रमदान का जो मौका मिला है उसे वे गवाना नहीं चाहते। मुख्यमंत्री आज सिंहस्थ मेला क्षेत्र के विभिन्न आश्रमों में श्रमदान कर रहे थे। इस मौके पर राजस्व मंत्री श्री रामपालसिंह, विधायकद्वय डॉ. मोहन यादव, श्री विश्वास सारंग, मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी श्रीमति साधना सिंह और प्रभारी पत्नी श्री भूपेन्द्र सिंह की धर्मपत्नी श्रीमती सरोज सिंह ने अनेक कार्यकर्ताओं के साथ श्रमदान किया।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि सिंहस्थ में देशभर के संत-महात्मा उज्जैन आए हैं। उनके आशीर्वाद से सिंहस्थ सफलतापूर्वक सम्पन्न होगा। उन्होंने कहा कि क्षतिग्रस्त आश्रमों को सबके सहयोग से मिलकर जल्द ठीक किया जाएगा। श्री चौहान ने कहा कि राज्य सरकार का पूरा प्रयास है कि देश-विदेश से आने वाले श्रद्धालुओं को किसी तरह की तकलीफ न हो।

श्रमदान के दौरान श्री चौहान रामतपेश्वरदास महाराज जनकपुर धाम नेपाल के आश्रम, श्री बलरामदास महाराज वृन्दावन, रामपदारथ दास जूनागढ़ गुजरात, गौरेदाउ राधे राधे बाबा, हरिनारायण संतोषी खालसा, अखिल भारती निर्मोही राधे-राधे बाबा, बनखंडी शक्तिपीठ कालीधाम जालोन, अंजनी अन्नपूर्णा क्षेत्र और उज्जैन खालसा आश्रम पहुँचे तथा संत-महात्माओं से बातचीत की। मुख्यमंत्री ने अयोध्या के संत नृत्यगोपालदास महाराज से छोटी छावनी अयोध्या आश्रम स्थित उनकी कुटी में पहुँचकर आशीर्वाद लिया। अंत में मुख्यमंत्री रावतपुरा सरकार के आश्रम पहुँचे और संत रविशंकर महाराज से चर्चा की।

Be the first to comment on "मुख्यमंत्री श्री चौहान ने आश्रमों में पहुँचकर श्रमदान किया"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!