मेरठ : प्रॉपर्टी डीलर को लूट कर भाग रहा इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की पुलिस ने मंगलवार रात प्रॉपर्टी डीलर को लूट कर साथियों संग भाग रहे 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को मुठभेड़ में मार गिराया। उसके साथी मौका पाकर फरार हो गए।

एसपी सिटी मान सिंह चौहान ने बताया, “जागृति विहार कॉलोनी प्रॉपर्टी डीलर ऋषि कुमार मंगलवार को देर रात दौराला से घर लौट रहे थे। पल्लवपुरम इलाके में रात एक बजे मिलांज मॉल के पास पल्सर बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर उन्हें रोका और कार लूटकर गांधी बाग की तरफ भाग निकले। इसकी सूचना मिलने पर सदर बाजार पुलिस ने घेराबंदी शुरू की।”

चौहान ने कहा, “गांधी बाग के गेट-2 के पास पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया, जिस पर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। मुठभेड़ में एक बदमाश के सीने में गोली लगी। जबकि उसके साथी भाग निकले। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने उस मृत घोषित कर दिया।”

उन्होंने बताया, “मुठभेड़ में मारे गए बदमाश की पहचान मंसूर उर्फ मच्छ उर्फ पहलवान (35) के रूप में हुई। मुठभेड़ में इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट राशिद अली की जैकेट पर गोली लगी। लेकिन जैकेट बुलेटप्रूफ होने के चलते वे बाल-बाल बच गए। वहीं इंस्पेक्टर सदर बाजार प्रशांत कपिल को भी गोली छूते हुए निकल गई। मारे गए बदमाश के पास से विदेशी रिवाल्वर, तीन कारतूस और लूटी गई कार बरामद हुई है।”

एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया, “अपराधी मंसूर पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। उसके खिलाफ विभिन्न थानों में लूट, डकैती, हत्या के 25 से अधिक मुकदमे दर्ज थे। वह मुकीम काला गिरोह का शार्प शूटर था। मंसूर के पास से विदेशी रिवॉल्वर बरामद हुई है।”

Be the first to comment on "मेरठ : प्रॉपर्टी डीलर को लूट कर भाग रहा इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!