यूपीः बहरिया में सरेशाम तीन लड़कियों पर तेजाब फेंका

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद जिले के बहरिया थाना क्षेत्र के रामगढ़ कोठारी गांव में शनिवार शाम नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने गांव की तीन बहनों पर तेजाब से हमला कर दिया। तेजाब से झुलसी लड़कियों की चीख सुनकर गांव में हड़कंप मच गया। वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार बदमाश भाग निकले। तीनों बहनों को स्थानीय अस्पताल के बाद एसआरएन अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया। जहां एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। आईजी, डीआईजी व एसएसपी घटनास्थल पर पहुंचे और उनके घरवालों से बात की।

शनिवार शाम गांव की 23 वर्षीय राधा व छोटी बहन श्रेया उर्फ सोनी पुत्री श्रीकांत मिश्र और चचेरी बहन रेखा पुत्री श्यामलो दत्त मिश्र खेत से घर लौट रहीं थी।
करीब साढ़े छह बजे बीच रास्ते अचानक एक बाइक से नकाबपोश दो युवक करीब पहुंचे और पीछे बैठे युवक ने तीनों पर तेजाब फेंका और भाग निकले। तीनों बहनें चीखने चिल्लाने लगी। शोर सुनकर उनके घरवालों के साथ ग्रामीण भी पहुंचे और देखा कि राधा को चेहरा बुरी तरह झुलसा हुआ था।
तेजाब फेंकने की घटना से पूरे जिले में हड़कंप मच गया। तीनों को एक निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां आईजी डॉ. केएस प्रताप कुमार, डीआईजी विजय यादव, एसएसपी शलभ माथुर, एसपी गंगापार राजेश श्रीवास्तव, सीओ फूलपुर, एसओ बहरिया भी पहुंचे और पूछताछ की। तीनों की स्वरूपरानी अस्पताल रिफर कर दिया गया। अस्पताल पहुंचे उनके परिजन ने गांव के ही कुछ लोगों पर शक जताया है।
इनका कहना है
परिजन सड़क का विवाद बता रहे हैं। उनकी एक साल पहले झड़प भी हुई थी। पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है। जल्द ही इस घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।
शलभ माथुर, एसएसपी

Be the first to comment on "यूपीः बहरिया में सरेशाम तीन लड़कियों पर तेजाब फेंका"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!