राजगढ: उफनते नाले में गिरा वाहन, 4 की मौत

राजगढ़। मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में हुए एक भीषण सड़क हादसे में चारपहिया सवार दो लोगों समेत चार लोगों की मौत हो गई। कल रात हुए इस हादसे में एक चारपहिया वाहन सड़क किनारे खड़े एक मां-बेटे को अपनी चपेट में लेते हुए उफनते नाले में जा गिरा था। तीन लोगों के शव भारी बारिश के बीच कल रात ही बरामद हो गए थे। वहीं एक बच्चे का शव आज सुबह घटनास्थल से करीब 500 मीटर दूर मिला।

राजगढ़ पुलिस सूत्रों ने बताया कि ग्राम कोलूखेड़ी निवासी भगवान सिंह कल रात करीब साढ़े नौ बजे अपनी पत्नी होकमबाई एवं पुत्र विवान (5) के साथ मोटरसाइकिल से कहीं जा रहे थे। इसी बीच उनकी मोटरसाइकिल में कुछ खराबी आ गई, जिसके चलते वे एक होटल के पास मोटरसाइकिल में आई खराबी दुरस्त करवाने रुके। महिला एवं बच्चा सड़क किनारे खड़े थे, तभी खिलचीपुर की ओर से तेज गति से आ रही एक एसयूवी दोनों मां-बेटे को चपेट में लेते हुए उफनते नाले में जा गिरी। हादसे में महिला एवं गाड़ी में सवार दो लोगों की मौत हो गई।

भीषण हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा। तेज बारिश के कारण बचाव कार्य में काफी बाधा आ रही थी। इसी दौरान गाड़ी में सवार दो लोगों और महिला का शव पानी में बरामद हो गया, लेकिन बच्चे का कुछ नहीं पता चल सका था। उसका शव अाज सुबह बरामद हुआ।

Be the first to comment on "राजगढ: उफनते नाले में गिरा वाहन, 4 की मौत"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!