राहुल का मोदी सरकार पर हमला, कहा- महंगाई के खिलाफ जनआंदोलन करेगी कांग्रेस

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि पार्टी महंगाई के खिलाफ जनआंदोलन करेगी। किसानों को उनका हक दिलाने के लिए संघर्ष किया जाएगा। उन्‍होंने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि मोदी सरकार सिर्फ गिने-चुने उद्योगपतियों के लिए काम कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव से पहले जितने भी वादे किए थे वे सिर्फ झूठे थे।

राहुल गांधी लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर मैदान में शुक्रवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं के चुने हुए सवालों का जवाब दे रहे थे। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता यदि अपनी बात उत्‍तर प्रदेश की जनता को समझाने में कामयाब हो गए तो हमें सरकार बनाने से कोई नहीं रोक सकता। उन्‍होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि जल्‍द से जल्‍द उम्‍मीदवार चुने जाएं और चुनाव में उतारा जाए। उन्‍होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता का स्‍थान सबसे आगे है। पार्टी में हर सोच और विचार को जगह है।

इससे पूर्व रमाबाई मैदान में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जोश देखते ही बनता था। कार्यक्रम स्‍थल पर सुबह 9 बजे से ही कार्यकर्ता जुटने लगे थे। राहुल गांधी के 2.30 बजे के लगभग आने की संभावना थी, हालांकि वह करीब तीन बजे कार्यक्रम स्‍थल पर पहुंचे। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष राज बब्बर, सीएम पद की उम्‍मीदवार शीला दीक्षित और यूपी प्रभारी गुलाम नबी आजाद, डॉ. संजय सिंह, रीता बहुगुणा जोशी, जितिन प्रसाद, आरपीएन सिंह आदि नेता कार्यक्रम स्‍थल पर मौजूद रहे।

Be the first to comment on "राहुल का मोदी सरकार पर हमला, कहा- महंगाई के खिलाफ जनआंदोलन करेगी कांग्रेस"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!