रोजाना अपनी बेटी को कब्र में लेकर सोता है पिता, जानिए क्यों!

नई दिल्ली। हर माता-पिता अपने बच्चों की भलाई के लिए हर संभव कोशिश करते है। यदि खेलते समय बच्चे को एक खंरोच भी आ जाए तो माता-पिता एक पैर पर खड़े हो जाते है।
भगवान ना करें, लेकिन बच्चे को काई जानलेवा बीमारी हो जाए तो सबसे ज्यादा पिता टूट जाता है। आपको एक ऐसे पिता के बारे में बता रहे है जो रोजाना अपनी बेटी की मौत का इंतजार कर रहा है। यह दुनिया ऐसा पहला पिता होगा जो अपनी संतान के लिए ऐसा सोचता है।
चीन के एक पिता को इसी पीड़ा से गुजरना पड़ रहा है। वो अपनी बेटी की कब्र खोदकर उसकी मौत का इंतजार कर रहा है। वो रोज अपनी बेटी को उसकी कब्र में सुलाने के लिए ले जाता है।

हम बात कर रहे है सिचुआन प्रांत में रहने वाले झांग लियाओंग की जिन्होंने अपनी बेटी के लिए कब्र खोद रखी है। यह बच्ची ज्यादा दिनों तक नहीं जी पाएगी। ऐसे में वो अपनी बेटी को मौत का इंतजार कर रहे है। वह बेटी को लेकर रोज कब्र पर आते हैं और उसके साथ खुद भी वहां लेट जाता है। वह बेटी से कहता है कि यह जगह उसके खेलने के लिए है। वहां वो आराम से शांति से लेट सकती है।

झांग अपनी दो साल की बेटी को कब्र से परिचित करवाने के लिए उसे रोज कब्र के पास ले जाता है। ऐसा इसलिए ताकि जब मौत आए तो उसे इस जगह से डर न लगे। झांग की दो साल की बेटी को थैलेसीमिया है। अब तक वो बेटी के इलाज पर 10 लाख रुपए खर्च कर चुक हैं, लेकिन अब वो इस स्थिति में नहीं हैं कि और पैसे खर्च कर सकें। इस बीमारी में बच्ची के शरीर में हीमोग्लोबिन की कमी हो जाती है। डाक्टरों के मुताबिक बच्ची मुश्किल से एक और साल जी सकेगी। उसकी बॉडी ब्लड सेल्स धीरे-धीरे काम करना बंद कर रहे हैं। जिसके चलते वह अब वह मुश्किल से एक साल ही जिंदा रह सकेगी।

Be the first to comment on "रोजाना अपनी बेटी को कब्र में लेकर सोता है पिता, जानिए क्यों!"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!