लड़की को छेड़कर मुंह में मिट्टी भरी तो बदमाश पर टूट पड़ी सहेली

बालाघाट। एक सिरफिरे मनचले को राह चलती छात्रा से छेड़छाड़ महंगी पड़ गई,जब छात्रा की सहेली ने हिम्मत दिखाकर अपनी सहेली को बचाने युवक की जमकर पिटाई कर दी। घर से स्कूल जा रही छात्रा के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश कर रहे युवक को उसकी सहेली ने जैसे ही झपटा तो युवक जमीन पर गिर पड़ा, फिर क्या था दोनों सहेलियों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। जब दोनों छात्राएं युवक पर भारी पड़ने लगीं तो मौका पाकर भाग खड़ा हुआ। घटना बालाघाट के नवेगांव थाना क्षेत्र की है।

सोमवार सुबह करीब 10 बजे देवरी गांव से लिंगा स्कूल पांच छात्राएं जा रही थीं। यहां सड़क बहुत खराब है। तीन छात्राएं आगे निकल गईं और दो छात्राएं पीछे रह गईं। इसी दौरान सड़क किनारे पेड़ के पास एक छात्रा के साथ युवक ने छेड़छाड़ कर दी।

पहले तो उसने छींटाकशी की फिर छात्रा का हाथ पकड़कर उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। जब छात्रा ने उसका विरोध किया तो युवक ने उसके मुंह में मिट्टी भर दी। छात्रा की सहेली जब बचाने के लिए आगे बढ़ी तो युवक ने उसे भी धमकी दी, लेकिन अपनी सहेली को बचाने के लिए छात्रा ने हिम्मत दिखाई और युवक के छक्के छुड़ा दिए।

परिजनों व ग्रामीणों की दी जानकारी

गांव से कुछ दूरी पर ही छात्रा के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना की जानकारी परिजनों व ग्रामीणों को मिली तो ग्रामीणों ने पहुंचकर युवक को तलाश किया। जब युवक नहीं मिला तो ग्रामीणों ने स्कूल पहुंचकर प्रदर्शन किया और फिर थाने जाकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। यहां पर नवेगांव थाने में युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों छात्राओं के बयान लिए और मामला दर्ज किया।

प्रदर्शन के बाद विधायक ने किया था भूमिपूजन

सोमवार को ग्रामीण थाने में आक्रोश व्यक्त कर रहे ग्रामीणों ने बताया कि देवरी गांव पंचायत के बच्चे लिंगा स्कूल में जाते हैं और लिंगा जाने के लिए एकमात्र सड़क है। वह सालों से जर्जर है। इसके निर्माण के लिए राशि भी स्वीकृत हो चुकी है। फिर भी सड़क का निर्माण नहीं हो पाया है।

इसे लेकर ग्रामीणों ने पंचायत की बैठक में निर्णय लिया था कि देवरी गांव के बच्चे आगे की पढ़ाई के लिए लिंगा स्कूल नहीं जाएंगे और चुनाव का भी बहिष्कार करेंगे। इसके बाद परसवाड़ा विधायक मधु भगत ने देवरी गांव पहुंचकर फिर से भूमिपूजन किया था। ग्रामीण अपने बच्चों को लिंगा स्कूल भेजने लगे थे। लेकिन सड़क न बनने और छात्रा के साथ इस तरह की घटना से ग्रामीणों में खासा आक्रोश है।

इनका कहना है

ग्रामीणों की शिकायत पर छात्राओं के बयान दर्ज कर मामले को कार्रवाई में लिया गया है। युवक के खिलाफ छेड़छाड़ कर प्रयास करने व छेड़छाड़ करने के साथ ही पॉस्कों एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया हैं। पुलिस युवक की तलाश में जुट गई हैं। – रत्नाम्बर शुक्ला, प्रभारी थाना प्रभारी नवेगांव

Be the first to comment on "लड़की को छेड़कर मुंह में मिट्टी भरी तो बदमाश पर टूट पड़ी सहेली"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!