वर्जिनिटी टेस्ट के बाद की शादी, फिर भी शक करता रहा वैज्ञानिक पति

बेंगलुरु। मेघा ही सगई हुए दो महीने ही हुए थे कि उसके मंगेतर ने उसके सामने वर्जिनिटी टेस्‍ट की मांग रख दी ताकि उसका होने वाला पति ही उसके कौमार्य को भंग कर पाए। मंगेतर की इस मांग को मेघा ठुकरा भी नहीं सकती थी क्‍योंकि ऐसा करने पर उसके मंगेतर और अन्‍य लोगों को उस पर शक हो जाता और सगाई टूट जाती।

आखिरकार उसने इस जिल्‍लत भरी मांग को पूरा करने के लिए हां कह दिया और अपना वर्जिनिटी टेस्‍ट करवाया। मेघा वर्जिन थी और यह सच उसके टेस्‍ट में साबित हो गया। टेस्‍ट के बाद शादी हुई और अब पांच साल बाद आखिरकार मेघा ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ प्रताड़ना का केस दर्ज करवाया है। मेघा ने आरोप लगाया है कि वर्जिनिटी टेस्‍ट पास करने के बाद भी उसका पति उस पर शक करता रहा।

उसके पति को लगातार लगता कि मेघा के किसी और से भी संबंध हैं और जब भी वो उसकी उसके दोस्‍तों के साथ तस्‍वीरें देखता मेघा को परेशान करने लगता। पांच साल तक लगातार इस प्रताड़ना को झेलने के बाद अब मेघा ने पुलिस में दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस के अनुसार मेघा और उसके पति की मुलाकात मेट्रीमोनियल साइट पर हुई थी। वो उस समय विदेश में पीएचडी कर रहा था।

अपना दर्द बयान करते हुए मेघा ने कहा कि जब उसने मुझे वर्जिनिटी टेस्‍ट के लिए कहा तो मुझे झटका लगा। मैंने उसे कहा मैं वर्जिन हूं लेकिन उसने टेस्‍ट की मांग की। सगाई हो चुकी थी इसलिए मुझे खुद को सही साबित करना था। मेघा के अनुसार उसके पति को उसे प्रताड़‍ित करने में अजीब से सुकुन मिलता है।

उसने यह भी आरोप लगाया कि उसके ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़‍ित करते रहते हैं। मेघा के अनुसार उसके पति को किसी भी जगह से कीमती और महंगी चीजें चुराने की आदत है चाहे फिर वो होटल हो या कोई और जगह। वो मेघा को भी ऐसा करने के लिए कहता था।

error: Content is protected !!