विमान पकड़ने के लिए दो बोगी की स्पेशल ट्रेन से भोपाल पहुंची पूनम महाजन

भोपाल. महाराष्ट्र से भाजपा की लोकसभा सांसद पूनम महाजन दो दिन पहले भोपाल हवाई अड्डे से मुम्बई की फ्लाइट पकड़ने के लिए बीना से भोपाल तक रेलवे की दो बोगी की स्पेशल ट्रेन से पहुंची थीं.

पश्चिम-मध्य रेलवे जोन के महाप्रबंधक रमेश चन्द्रा ने आज फोन पर एक समाचार एजेंसी को बताया, सांसद पूनम (पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रमोद महाजन की बेटी) को नियमों के खिलाफ जाकर कोई वीआईपी सुविधा नहीं दी गई है. वास्तव में भोपाल से स्पेशल ट्रेन रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के लिए एक दिन पहले (31 मई) प्रदेश के सागर जिले में भेजी गई थी.

For More News

http://www.httvnews.com/category/cities/

महाप्रबंधक ने बताया कि सिन्हा सागर में रेलवे के एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इसी कार्यक्रम में पूनम महाजन भी शरीक हुई थीं. इसके बाद दोनों स्पेशल ट्रेन से सागर से निकट बीना पहुंचे और रेल राज्य मंत्री ने बीना में रेल ओवरब्रिज का उद्घाटन किया.

उन्होंने बताया कि निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक समारोह के बाद सिन्हा को स्पेशल ट्रेन से भोपाल वापस लौटकर विमान सेवा से दिल्ली जाना था, लेकिन समारोह में देर होने की वजह से सिन्हा अंतिम क्षणों में अपने तय कार्यक्रम में बदलाव करते हुए बीना से ट्रेन द्वारा दिल्ली के लिये रवाना हो गए.

उन्होंने कहा कि एक सैलून और एक एसी कोच वाली स्पेशल ट्रेन को वापस भोपाल आना ही था और तो उसमें सवार होकर पूनम भी भोपाल पहुंच गर्इं. इसमें इससे अधिक और कुछ मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए. उन्होंने कहा यह मात्र एक संयोग था. पूनम के साथ पश्चिम-मध्य रेलवे के मुख्य सुरक्षा आयुक्त भी स्पेशल ट्रेन से भोपाल लौटे थे.

For More News

http://www.httvnews.com/category/cities/

Be the first to comment on "विमान पकड़ने के लिए दो बोगी की स्पेशल ट्रेन से भोपाल पहुंची पूनम महाजन"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!