श्यामपुर में आम सभा में उमड़ा जनसैलाब, पूर्व विधायक रमेश सक्सेना ने किया संबोधित

 
मैं जब तक जिंदा हूं क्षेत्रवासियों के हक की लड़ाई लड़ता रहूंगा-रमेश सक्सेना
सीहोर। पिछले पांच सालों में क्षेत्र का किसान और ग्रामीणों की समस्याओं का आसानी से समाधान नहीं हो रहा है, लेकिन चिंता मत करों मैं जब तक जिंदा हूं तब तक किसानों और क्षेत्रवासियों के लिए मेरा पूरा जीवन समर्पित है। यह मेरा संकल्प है। उक्त उद्गार  सीहोर विधानसभा क्षेत्र के श्यामपुर में आयोजित विशाल आम सभा को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक रमेश सक्सेना ने कहे। शुक्रवार को निर्दलीय प्रत्याशी श्रीमती उषा रमेश सक्सेना के पक्ष में आयोजित आम सभा में बड़ी संख्या में आस्थावान और क्षेत्र के बड़ी संख्या में कार्यकर्ता शामिल थे। 
इस मौके पर पूर्व विधायक रमेश सक्सेना ने कहा कि अब समय आ गया जब जनता को अपनी समझदारी दिखानी पड़ेगी, जो भ्रष्टाचारियों पर भारी पड़ सके और जिसमें जनता के लिए अधिकारी और कर्मचारी से काम लेने की क्षमता हो।
अगले पांच साल तक विकास को कोरा साबित होने से सिर्फ जनता का सही निर्णय ही बचा सकता है। विकास करने के लिए सिर्फ घोषणा ही काफी नहीं बल्कि उसे धरातल पर उतारने के लिए नेतृत्व, नेता और विजन के साथ सोच का होना जरूरी है। जनता को जागना होगा और विकास के लिए साथ देना होगा। सरकार किसी की भी बने अब नेतृत्व के लिए श्रीमती उषा रमेश सक्सेना का होना चाहिए। इसलिए आगामी 28 नवंबर को क्षेत्र के विकास के लिए सिलाई मशीन का बटन दबाकर आशीर्वाद प्रदान करे और महिला प्रत्याशी को विजय बनाकर इतिहास बनाए।  
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार पूर्व विधायक रमेश सक्सेना ने शुक्रवार को दो दर्जन से अधिक गांवों में सघन रूप से जनसंपर्क किया और इसके अलावा श्यामपुर में आयोजित एक विशाल आम सभा को संबोधित भी किया।
आयोजित जनसंपर्क का शुभारंभ सुबह दस बजे सीहोर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सिंकदरगंज से किया गया। वहीं जनसंपर्क के दौरान बिछिया टप्पर, बिछिया, सौठीपुरा, सौठी, गुलखेड़ी, निपारिया, सिराड़ी, मित्तुखेड़ी, कादमपुर मंजूखेड़ा, खजूरिया खूर्द, जाजनखेड़ी, करंजखेडा, खजूरिया, नौनीखेड़ी और निपानिया खुर्द आदि में जनसंपर्क किया।

Be the first to comment on "श्यामपुर में आम सभा में उमड़ा जनसैलाब, पूर्व विधायक रमेश सक्सेना ने किया संबोधित"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!