संजय दत्त की पत्नी मान्यता की रेड बिकनी अच्छे-अच्छों के छुड़ा रही है पसीने, देखें फोटो

संजय दत्त की पत्नी मान्यता इन दिनों सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है। जी हां, दत्त परिवार फ़िलहाल यूरोप वेकेशन पर गए हुए हैं। लेकिन उनके पल-पल की खबर सोशल मीडिया पर अपडेट होती दिख रही है। जब से संजय उनकी पत्नी और दो बच्चें वेकेशन पर गए हुए हैं जब से मान्यता लगता अपनी बिकनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सबको चौंका रही है। मान्यता ने फिर से एक बार अपनी हॉट बिकनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इस रेड कलर की बिकनी में वो बेहद सेक्सी दिख रही हैं। मान्यता की बिकनी सीधे तौर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर दे रही हैं। उनकी यह बिकनी अच्छे-अच्छों के पसीने छुड़ा रही हैं। वैसे, यह पहली बार नहीं है जब मान्यता ने इस तरह कोई बिकनी फोटो शेयर की हो, जब से वो अपने परिवार के साथ छुट्टियां मामने विदेश गई हुई हैं तब से वो आए दिन अपनी बिकनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती दिख रही हैं।

loading…

37 साल की मान्यता ने साल 2008 में संजय दत्त के साथ शादी की थी। फ़िलहाल वो संजय दत्त प्रोडक्शन की सीईओ का काम संभाल रही हैं। संजय और मान्यता के दो बच्चें हैं। बेटे का नाम शहरान और बेटी का नाम इकरा हैं। शादी से पहले मान्यता सीग्रेड की फिल्मों में काम करती थी।

मान्यता एक्टर अजय देवगन की फिल्म गंगाजल में आइटम सांग्स कर चुकी हैं। इस आइटम सांग्स से भी उनके करिअर में कुछ खास असर नहीं हुआ था। बता दें, संजय की मान्यता तीसरी पत्नी हैं। दोनों की उम्र में करीब 20 साल का अंतर है। इससे पहले उनकी शादी ऋचा शर्मा से हुई थी लेकिन बिमारी के कारण उनका निधन हो गया। उन्होंने दूसरी शादी रिया पिल्लाई से की लेकिन उनकी शादी भी ज्यादा दिन तक नहीं चल पायी और दोनों का तलाक हो गया। लेकिन अब वो मान्यता के साथ अपनी शादीशुदा जिन्दगी ख़ुशी से बिता रहे हैं।

Be the first to comment on "संजय दत्त की पत्नी मान्यता की रेड बिकनी अच्छे-अच्छों के छुड़ा रही है पसीने, देखें फोटो"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!