संदीप के ओएसडी ने सीडी लीक की, पूर्व मंत्री ने मानी संबंध की बात

दिल्ली सरकार के बर्खास्त मंत्री संदीप कुमार ने रविवार को पुलिस पूछताछ में अपने ओएसडी प्रवीन कुमार पर वीडियो लीक करने और ब्लैकमेल का आरोप लगाया। डेढ़ साल पहले एक महिला से संबंध होने की बात भी स्वीकार की। दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि संदीप कुमार को रात भर सुल्तानपुरी थाने की जेल में रखा गया। रविवार सुबह 7 बजे से पूछताछ करीब चार घंटे तक चली।

सूत्रों के अनुसार, संदीप डर-डर कर पुलिस के सवालों का जवाब दे रहे थे। पूर्व मंत्री ने हिचक के साथ स्वीकार किया कि उन्होंने डेढ़ साल पहले महिला से संबंध बनाए थे। उनके सुल्तानपुरी एफ ब्लाक स्थित दफ्तर में यह वीडियो बनाया गया था। उन्होंने वीडियो बनाने की हरकत को अपनी मूर्खता बताया।

हालांकि, उन्होंने कई विरोधाभासी बातें भी कहीं।‘रुपये नहीं दिए तो वीडियो लीक कर दिया’: पुलिस ने वीडियो लीक करने के बारे में भी संदीप कुमार से पूछताछ की। उन्होंने कहा कि उनका ओएसडी रहा प्रवीन कुमार इस घटना के पीछे है। करीब छह माह पहले उन्होंने प्रवीन कुमार को हटा दिया था। इसके बाद प्रवीन ने वीडियो दिखाकर उनसे रुपये मांगे। जब बात नहीं बनी तो उसने वीडियो लीक कर दिया।

पत्नी के पैर छूते थे : फरवरी 2015 में मंत्री बनने के बाद संदीप कुमार सुर्खियों में आए थे। उस दौरान उन्होंने सार्वजनिक तौर पर यह खुलासा कर मीडिया का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था कि वह अपने दिन की शुरुआत पत्नी के पैर छूकर करते हैं।

‘मेरे पति निर्दोष, उन्हें फंसाया गया’
सेक्स सीडी मामले में मंत्री पद गंवा कर पुलिस की गिरफ्त में आए ‘आप’ विधायक संदीप कुमार की पत्नी उनके बचाव में सामने आई हैं। रविवार को अदालत द्वारा कुमार को पुलिस हिरासत में भेजे जाने से पहले संदीप की पत्नी रितु कुमार ने मामले में पति को निर्दोष बताया। संवाददाताओं से बातचीत में रितु ने कहा कि संदीप को गहरी साजिश में फंसाया गया है। उनके बेगुनाह साबित करने की वह लड़ाई लड़ेंगी।

पूर्व मंत्री बोले, सीडी में हम नहीं
संदीप की ओर से अधिवक्ता ने अदालत को बताया कि उनके मुविक्कल को फंसाया जा रहा है। सीडी में दिख रहा शख्स संदीप कुमार नहीं है। शनिवार को वह खुद जांच में शामिल होने के लिए पुलिस के समक्ष पेश हुए। तब से लगातार पूछताछ चल रही है। अधिवक्ता ने कहा कि सीडी में जो महिला दिख रही है, क्या वही महिला शिकायतकर्ता है? पहले पुलिस को इसकी जांच करनी चाहिए।

प्रवीन की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम बहादुरगढ़ रवाना
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि संदीप कुमार का ओएसडी रहा प्रवीन हरियाणा के बहादुरगढ़ का रहने वाला है। उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम बहादुरगढ़ गई है। उसके छिपने के दूसरे ठिकानों पर छापेमारी के लिए भी पुलिस टीम भेजी गई है। पुलिस उप-राज्यपाल, मुख्यमंत्री और टीवी चैनलों के पास वीडियो भेजने वाले ओमप्रकाश को भी जांच में शामिल होने के लिए कह सकती है। हालांकि, यह सब सोमवार को अदालत पर निर्भर करेगा। संदीप कुमार की हिरासत अवधि रविवार को खत्म हो गई। पुलिस अदालत से संदीप कुमार की और हिरासत मांग सकती है।

Be the first to comment on "संदीप के ओएसडी ने सीडी लीक की, पूर्व मंत्री ने मानी संबंध की बात"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!