संपत्ति के लिए बेटे ने माता-पिता को पीटा

पटना : जसि बेटे को अपने खून से सींच कर माता-पिता ने बड़ा किया और उम्मीद की कि वह बुढ़ापे का सहारा बनेगा. लेकिन, वही बेटा अब संपत्ति के लिए अपने ही माता-पिता को जान से मारने की धमकी दे रहा है.

अपने ही बेटे से बुजुर्ग दंपती डरे-सहमे हैं. 26 जून को बेटा विकास कुमार उर्फ विक्की अपने ससुराल वालों के साथ पहुंचा और माता शर्मिला देवी व पिता सुरेश यादव की पिटाई कर दी. उसने चाकू मार कर घायल कर दिया. इतना ही नहीं, घर में रखे नकद 25 हजार व जेवरात लेकर चला गया. इसके साथ ही यह भी धमकी दे गया कि अगर उन्होंने उसके नाम पर संपत्ति नहीं लिखी, तो जान से मार देंगे. बेटे ने मां-बाप को घर से निकालने की भी धमकी दी. सुरेश यादव ने इस बात की शिकायत मनेर थाने में की, लेकिन कसिी प्रकार की कार्रवाई नहीं हुई. तब पीड़ित मां-बाप एसएसपी कार्यालय पहुंचे.

एसएसपी की अनुपस्थिति में जनता दरबार में लोगों की शिकायतों को सुन रहे डीएसपी ने मनेर थाने को उचित कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिया. खास बात यह है कि माता शर्मिला देवी अपने बेटे की करतूत को बताते हुए एसएसपी कार्यालय में ही रो पड़ी. उन्होंने कहा कि जसि बेटे को उन लोगों ने इतनी मेहनत से बड़ा किया, अब वही जान का दुश्मन बना हुआ है, जबकि उन लोगों पर एक और बेटा तथा चार बेटियां आश्रित हैं. सुरेश यादव फिलहाल बक्सर में एफसीआइ में मैनेजर कम इंचार्ज के पद पर कार्यरत हैं. सुरेश यादव का पूरा परिवार मनेर थाने के हथियाकन सराय महुअरी बगीचा में रहता है.

Be the first to comment on "संपत्ति के लिए बेटे ने माता-पिता को पीटा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!