सचिन तेंदुलकर के बेटे ने फेंकी ऐसी यॉर्कर कि बल्‍लेबाज हो गया घायल

नई दिल्ली । सचिन तेंदुलकर क्रिकेट की दुनिया का ऐसा नाम हैं, जिनसे दूसरी टीमों के खिलाड़ी खौफ खाते थे। अब लगता है कि उनके बेटे यही काम करने वाले हैं।

सचिन के 17 साल के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने इंग्लैंड के जाने-माने बल्लेबाज को अपनी यॉर्कर से न सिर्फ बीट कर दिया बल्कि उन्हें चोट भी लग गई। अर्जुन की ऊंचाई करीब छह फीट है और इस ऊंचाई से वह अच्छी यॉर्कर गेंद डाल लेते हैं।

इंग्लैंड के अखबार डेली मेल की एक रिपोर्ट के अनुसार सचिन के बेटे अर्जुन की एक तेज यॉर्कर इंग्लिश बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के पैर में जा लगी।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए लॉर्ड्स मैदान पर प्रैक्टिस करते हुए बेयरस्टो को यह गेंद लगी। हालांकि इससे उनके पहले टेस्ट में खेलने की संभावना पर कोई असर नहीं पड़ा है लेकिन दर्द से राहत पाने के लिए उन्हें तुरंत मेडिकल सहायता लेनी पड़ी।

आपको बता दें कि अर्जुन के पिता सचिन ने इंग्लैंड के खिलाफ अपने दूसरे ही मैच में ओल्ड ट्रेफर्ड के मैदान पर महज 16 साल 112 दिन की उम्र में शानदार नाबाद 119 रनों की पारी खेली थी।

अर्जुन लॉर्ड्स के इंडोर नेट्स पर जाना-पहचाना नाम हैं। वह अपने पिता के साथ कई बार यहां आ चुके हैं। हाल ही में खेली गई आइसीसी चैंपियंस ट्रोफी के दौरान वह नेट सेशन में टीम इंडिया के साथ भी नजर आए थे।

इससे पहले वह भारतीय टीम और इंग्लैंड की टीम के साथ भी ट्रेनिंग कर चुके हैं। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज और बल्लेबाज अर्जुन मुंबई अंडर-14 और अंडर-16 टीम में खेल चुके हैं।

Be the first to comment on "सचिन तेंदुलकर के बेटे ने फेंकी ऐसी यॉर्कर कि बल्‍लेबाज हो गया घायल"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!