सत्ता में आया तो नवाज शरीफ जेल में होंगे: इमरान खान

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष इमरान खान ने रविवार को कहा कि जब वह सत्ता में आएंगे, तब (मौजूदा प्रधानमंत्री) नवाज शरीफ जेल में होंगे। उन्होंने पनामा पेपर्स में शरीफ और उनके पारिवारिक सदस्यों की विदेशी संपत्ति के बारे में किए गए खुलासे का जिक्र किया। खान ने कहा, जब तक इस मामले की जांच नहीं हो जाती तब तक सुप्रीम कोर्ट को शरीफ का नाम निकास नियंत्रण सूची में रखना चाहिए।

खान ने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जब मैं सत्ता में आऊंगा, नवाज शरीफ जेल में होंगे। उन्होंने कहा, इस माह ईद-उल-अजहा के बाद यदि शरीफ विदेशों में बनाई गई संपत्ति के बारे में हमारे सवालों का जवाब देने में विफल रहते हैं, तो हमारी पार्टी शरीफ के रायविंद आवास की ओर मार्च निकालेगी।

उन्हें पाकिस्तान को बताना चाहिए कि उन्होंने अरबों रुपये किस तरह कमाए और इन्हें किस तरह से विदेश भेजा।खान ने आरोप लगाया कि पाक चुनाव आयोग को सत्ताधरी पीएमएल-एन की बी-टीम है। उन्होंने कहा कि पीएमएल-एन जवाबदेही से बचने के लिए संस्थानों को नष्ट कर रही है। उन्होंने सेना प्रमुख जनरल राहील शरीफ से भी अपने कार्यकाल को बढ़ाए जाने और फील्ड मार्शल के नए कार्यालय का बहिष्कार करने की गुजारिश की।

Be the first to comment on "सत्ता में आया तो नवाज शरीफ जेल में होंगे: इमरान खान"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!