समाजसेवी मेवाड़ा के नेतृत्व में महिला सरपंचों ने भोपाल पहुंचकर प्रमुख सचिवों को दी दीवाली बधाई

सीहोर। समाजसेवी एम.एस. मेवाड़ा के नेतृत्व में सरपंच महिलाओ ने भोपाल पहुंचकर विधानसभा के प्रमुख सचिव ए.के. सिंह,मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव अशोक वड़वान, म.प्र. शासन मंत्रालय वल्लभ भवन के समान्य प्रशासन विभागों के अपर मुख्य व अनेकों विभाग के प्रमुख सचिवों से मिलकर पुष्पगुच्छ भेंटकर दिपावली की शुभकामनांए दी, साथ ही अपनी ग्राम पंचायतों में विकास कराने की मांग की। इस पर मुख्यमंत्री प्रमुख सचिव ने कहा कि ग्रामों में विकास कार्य हेतु हमेशा सहयोग करेंगे।
विधानसभा के ए. के. सिहं ने कहा कि ग्राम में आने को कहा।  सांस्कृति व धर्मस, वाणिज्य, आवकारी विभाग के प्रमुख सचिव मनोज श्रीवास्तव ने कहा कि ग्राम सार्वजनिक मंदिरो मे जिर्णोद्धार, भजन संध्या व धर्मश विभाग से अपका हमेशा सहयोग करूंगा। इस अवसर पर एस.एन. मिश्रा, प्रमुख सचिव, ऊर्जा विभाग के सचिव धारीवाल, आजाक विभाग के सचिव मिश्रा जी सहित कई प्रमुख सचिवों से भी मुलाकात की व पुष्पगुच्छ भेट कर मीठाई वितरित कर दीपावली पर्व की हार्दिक शुभकामनाऐं दी। सभी प्रमुख सचिवगणों ने गावं विकास  कराने का आश्वासन भी दिया। इस अवसर पर ग्राम पंचायत ढाबला, रायपुरा के  महिला सरपंच व समाजसेवी एम.एस.मेवाड़ा चन्देरी मौजूद रहे।

Be the first to comment on "समाजसेवी मेवाड़ा के नेतृत्व में महिला सरपंचों ने भोपाल पहुंचकर प्रमुख सचिवों को दी दीवाली बधाई"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!