सांई भक्त परिवार का समर कैंप प्रारंभ, दिया जा रहा है शतरंज, गायन, स्केचिंग, रॉक पेन्टिंग, कैलीग्राफी का प्रशिक्षण

सेवा के साथ मंच प्रदान करना सांई भक्त परिवार की अनुकरणीय पहल- सिसोदिया

सीहोर। सांई भक्त परिवार द्वारा समाज सेवा के साथ साथ जिस तरह से शहर की प्रतिभाओं को तराशने और उन्हें मंच प्रदान का कार्य किया जा रहा है  यह निश्चित रुप से अनुकरणीय पहल है यह बात नागरिक सहकारी बैंक प्रबंधक राजेन्द्र सिंह सिसोदिया ने आज ब्ल्यू बर्ड स्कूल कैम्पस में समर कैम्प का शुभारंभ करते हुए कही।

 

शिर्डी के सांई बाबा की प्रतिमा पर माल्यापर्ण एंव दीप प्रज्जवलित कर राजेन्द्र सिंह सिसोदिया ने समर कैम्प का शुभारंभ किया इस अवसर पर सांई भक्त परिवार संयोजक बंसत दासवानी, अध्यक्ष पदम जैन, महासचिव संजय जोशी और कोषाध्यक्ष आशीष शर्मा विशेष रुप से उपस्थित थे। श्री सिसोदिया ने कहा कि सांई भक्त परिवार द्वारा शहर में चलाए जा रहे विभिन्न सामाजिक सराकोर के कार्यों की श्रृंखला में  प्रतिभाओं को तराशने और मंच प्रदान करने के लिए विशेष समर कैंप का आयोजन विद्यार्थियों के लिए निश्चित रुप से लाभदायक साबित होगा, ग्रीष्मकॉलीन अवकाश का सही मायने में सदुपयोग करते हुए उनकी प्रतिभा में निखार आने के साथ आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी।

आज से 19 मई तक सांई भक्त परिवार द्वारा ब्ल्यू बर्ड स्कूल के भोपाल नाका कैम्पस में आयोजित समर कैम्प में दिमाग की सर्वश्रेष्ठ एक्सरसाईज शतरंज का प्रशिक्षण जिले के ख्याति प्राप्त प्रशिक्षक मो. निजाम खान और महेन्द्र शर्मा द्वारा, पेंसिल के माध्यम से चेहरे बनाने की कला का प्रशिक्षण सुप्रसिद्ध चित्रकार यशवंत चौधरी द्वारा, मैजिक माईक से गायन का प्रशिक्षण जयंत दासवानी और रॉक पेटिंग और कैली ग्राफी का प्रशिक्षण मोनिका दासवानी द्वारा प्रदान किया जा रहा है।

Be the first to comment on "सांई भक्त परिवार का समर कैंप प्रारंभ, दिया जा रहा है शतरंज, गायन, स्केचिंग, रॉक पेन्टिंग, कैलीग्राफी का प्रशिक्षण"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!