सिंधिया के नेतृत्व में कांग्रेस लड़ेगी एमपी चुनाव: कमलनाथ

कांग्रेस नेता कमलनाथ का बड़ा बयान । सिंधिया के नेतृत्व में कोई आपत्ति नहीं: कमलनाथ । ‘ज्योतिरादित्य मध्यप्रदेश के सीएम बनने योग्य’।

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी बीजेपी को हराने के लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है। एक तरफ पार्टी महासचिव दिग्विजय सिंह नर्मदा यात्रा पर जाएंगे , तो दूसरी तरफ वरिष्ठह नेता कमलनाथ ने संकेत दिए हैं कि आगामी चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया ही पार्टी का चेहरा हो सकते हैं।

मध्यप्रदेश में चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहा है। सियासी दलों ने अपने पत्ते खोलना भी शुरू कर दिए हैं। सिंधिया को कमान सौंपने को लेकर पहली बार कमलनाथ का बड़ा बयान सामने आया है।

कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव ज्योतिरादित्य सिंधिया के नेतृत्व में लड़ा जाएगा। कमलनाथ ने कहा कि सिंधिया के नाम पर कांग्रेस पार्टी में किसी भी तरह का विरोध नहीं है। उनका मानना है कि सिंधिया युवाओं के बीच आकर्षित चेहरा हैं। इसलिए सिंधिया के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ऩे पर किसी को आपत्ति नहीं होना चाहिए। क

मलनाथ ने कहा कि कांग्रेस में अब कोई गुटबाजी जैसी कोई बात नहीं है। अगर सिंधिया के नेतृत्व में विधानसभा चुनाव लड़ा जाता तो सभी नेताओं का साथ मिलेगा। उन्होंने कहा कि दिग्वजय सिंह काफी वरिष्ठ नेता हैं, उनका अनुभव भी चुनाव में काम आएगा।

सूत्रों के मुताबिक पिछले कई महीनों से कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्‍व में भी इस पर विचार हो रहा था कि कमलनाथ और ज्‍योतिरादित्‍य में से किसे कमान दी जाए? ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ग्‍वालियर शाही घराने से ताल्‍लुक रखते हैं और राहुल गांधी के बेहद करीबी माने जाते हैं। इसी कड़ी में माना जा रहा है कि कमलनाथ ने खुद ही ज्‍योतिरादित्‍य का नाम आगे कर एक तरह से आगे का रास्‍ता साफ कर दिया है।

Be the first to comment on "सिंधिया के नेतृत्व में कांग्रेस लड़ेगी एमपी चुनाव: कमलनाथ"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!