सिवेज से नागरिकों को हो रही परेशानियों को लेकर कांगे्रस पार्षद दल द्वारा कलेक्टर सुदाम खाड़े, सीएमओ अमर सत्य गुप्ता को ज्ञापन सौंपा

सीहोर। गुजरात की सिवेज कम्पनी द्वारा पुरे नगर पालिका क्षेत्र सीहोर में  शहर की सडक़ों एवं तंग वस्तियों में सिवेज लाईन डालने हेतु सडक़ों को खोदा जा रहा है। उक्त सडक़े खोदे जाने से शहर में गड्डे, धूल उडऩा तथा बारिस के मौसम में नागरिकों का दो पहिया तथा चार पहिया वाहनों एवं नागरिकों के पैदल आने जाने में कीचड़ में गिरना एवं अन्य समस्याऐं आने वाले समय में कोई भी बड़ी दुर्घटना घटित हो सकती है। वहीं देख यह भी गया है कि जिन सडक़ों के बीचों-बीच सिवेज की पाईप लाईन डाल दी गई है वहां केवल मिट्टी की डाली जा रही है, जबकि उन रोडों पर पेच वर्क होना अति आवश्यक है। नगर पालिका परिषद सीहोर पार्षद दल के नेता रामप्रकश चौधरी, विवेक राठौरआरती नरेन्द्र खंगराले, रमेश राठौर, द्वारा जिले के कलेक्टर सुदाम खाडे एवं नगर पालिका परिषद सीहोर के मुख्य नगर पालिका अधिकारी अमरसत्य गुप्ता को कांग्रेस पार्षद दल द्वारा ज्ञापन सौंप कर मांग की है कि तत्काल ही पार्षद दल की मांग पर सिवेज के कारण हो रही नागरिकों की समस्या का निदान तत्काल किया जावे। अन्यथा कांग्रेस पार्षद दल शीघ्र ही न्यायालय की शरण में जाकर नागरिकों की समस्याओं की लड़ाई लड़ेगा जिसकी सारी जवाबदारी जिला प्रशासन सीहोर की होगी।

Be the first to comment on "सिवेज से नागरिकों को हो रही परेशानियों को लेकर कांगे्रस पार्षद दल द्वारा कलेक्टर सुदाम खाड़े, सीएमओ अमर सत्य गुप्ता को ज्ञापन सौंपा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!