सिहोरा :अपहरण,बलात्कार कि रिपोर्ट लिखाने घंटो बैठे रहे परिजन और पुलिस ने आरोपी के साथ भेज दिया पीड़िता को

जबलपुर, . अपनी लड़की के अपहरण और बलात्कार कि रिपोर्ट लिखाने आये माता पिता को सिहोरा थाना पुलिस ने घंटो बाहर बैठा कर रखा और रिपोर्ट लिखने कि जगह अपहरण कर्ता और बलत्कार पीड़िता को समझा बुझा कर थाने से रवाना कर दिया.

जानकारी अनुसार सिहोरा थाना अंतर्गत ग्राम दिनारी खमरिया निवासी अंजना यादव परिवर्तित नाम का विगत दो दिन पहले ग्राम के हि राजेश मिश्रा उर्फ़ पिंटू पिता दीन बन्धु मिश्रा 25 वर्ष ने अपहरण कर सिहोरा नाके के पास सूने मकान में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया और छोड़ भाग गया.

पीड़ित युवती और उसके पिता ने

बताया कि लड़की के साथ उसके अपहरण और बलात्कार कि रिपोर्ट लिखाने सिहोरा थाने पहुँचे पर थाना प्रभारी ने उस की रिपोर्ट ना लिख दोनों का राजीनामा करवा कर थाने से रवाना कर दिया पीड़िता ने बताया की ग्राम का ही एक युवक पिंटू मिश्रा शादी का प्रलोभन देकर करीब तीन माह से मेरे साथ बलात्कार करता रहा और 4 दिन पहले मुझे शादी का प्रलोभन देकर गाँव से भगाकर ले गया इन दो दिनों में उसने मेरे साथ कई बार बलात्कार किया.

पीड़ित युवती ने बताया कि

शनिवार को पुलिस ने आरोपी युवक से राजीनामा करने की सलाह दी और उनके कहने पर मेंने राजीनामा कर युवक के साथ शादी करने तैयार हो गई लेकिन रविवार के दिन सुबह मुझे युवक खितोला स्टेशन लेकर गया और वहाँ पर छोड़कर भाग गया इस बीच पिंटू के परिवार वाले और गांव के कुछ लोग घर आये और रुपयों का लालच दे कर मामला दबाने कि बात कही ना मानने पर देख लेने कि धमकी तक दी.

सिहोरा थाने एसआई चंद्र कान्त झा ने बताया कि करीब दो माह पहले ग्राम दिनारी खमरिया निवासी राजेश मिश्रा उर्फ़ पिंटू पिता दीन बन्धु मिश्रा 25 वर्ष ने घरेलु काम के लिए ग्राम कि हि 19 वर्षीय युवती को रखा था और उसी समय से युवती को शादी का झांसा दे कर उसके साथ कई बार शाररिक सम्बन्ध बना चुका था शनिवार को उसे बहेला फुसला कर ले गया था और उसके साथ बलात्कार कर छोड़ भाग गया आज पीड़ित युवती कि रिपोर्ट पर 376 ,363 ,366 का अपराध दर्ज कर उसे मुलाहजे के लिए भेज गया है और आरोपी युवक राजेश मिश्रा उर्फ़ पिंटू कि तलाश कि जा रही है.

Be the first to comment on "सिहोरा :अपहरण,बलात्कार कि रिपोर्ट लिखाने घंटो बैठे रहे परिजन और पुलिस ने आरोपी के साथ भेज दिया पीड़िता को"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*


error: Content is protected !!